Move to Jagran APP

लोगों ने आपत्तिजनक हालत में प्रेमी युगल को दबोचा

चेरिया बरियारपुर बेगूसराय। विकास यादव के नाम से फर्जी फेसबुक आइडी बनाकर पहले चेरियाबरियारपुर निवासी एक किशोरी को प्रेम जाल में फंसाया और फिर डेटिग के बहाने पश्चिम चंपारण से बेगूसराय आकर प्रेमिका की अस्मत लूट ली। ग्रामीणों ने जब आपत्तिजनक हालत में प्रेमी युगल को दबोचा तब इस मामले का खुलासा हुआ। पुलिस ने इस मामले में पश्चिम चंपारण के लौरिया थाना क्षेत्र के बिशनपुरा गांव स्थित मोमिन टोला निवासी मो. सोबराती शाह का पुत्र मो. फिरोज को गिरफ्तार कर लिया है वहीं पीड़िता को चिकित्सकीय जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। इस संबंध में पीड़िता की मां ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 26 May 2020 06:14 PM (IST)Updated: Tue, 26 May 2020 06:14 PM (IST)
लोगों ने आपत्तिजनक हालत में प्रेमी युगल को दबोचा
लोगों ने आपत्तिजनक हालत में प्रेमी युगल को दबोचा

चेरिया बरियारपुर, बेगूसराय। विकास यादव के नाम से फर्जी फेसबुक आइडी बनाकर पहले चेरियाबरियारपुर निवासी एक किशोरी को प्रेम जाल में फंसाया और फिर डेटिग के बहाने पश्चिम चंपारण से बेगूसराय आकर प्रेमिका की अस्मत लूट ली। ग्रामीणों ने जब आपत्तिजनक हालत में प्रेमी युगल को दबोचा तब इस मामले का खुलासा हुआ। पुलिस ने इस मामले में पश्चिम चंपारण के लौरिया थाना क्षेत्र के बिशनपुरा गांव स्थित मोमिन टोला निवासी मो. सोबराती शाह का पुत्र मो. फिरोज को गिरफ्तार कर लिया है वहीं पीड़िता को चिकित्सकीय जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। इस संबंध में पीड़िता की मां ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

loksabha election banner

मिली जानकारी के अनुसार आरोपित ने फर्जी नाम से फेसबुक आइडी बना कर पीड़िता से पहले दोस्ती की। उसके बाद धीरे-धीरे सहानुभूति दिखा कर नजदीकी बढ़ाने लगा और नजदीकी बढ़ते-बढ़ते बात प्यार तक पहुंच गई। इस दौरान फेसबुक, व्हाट्सएप व मोबाइल काल के माध्यम से दोनों प्रेम को परवान चढ़ाने और साथ जीने मरने की कसम खाते रहे। इसी क्रम में सोमवार को दुष्कर्मी पश्चिम चंपारण से बाइक से बेगूसराय के चेरियाबरियारपुर पहुंच गया और प्रेमिका को मिलने के लिए शेखर मार्केट के पास बुलाया। प्रेम में अंधी प्रेमिका उसकी बात मान कर बताए जगह पहुंच गई फिर महज तीन किलोमीटर आगे बसौना मोड़ के समीप सुनसान जगह देख कर उसने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इसी क्रम में स्थानीय लोगों ने प्रेमी युगल की करतूत देख ली और दोनों को पकड़ कर पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने दुष्कर्मी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है वहीं पीड़िता को चिकित्सकीय जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है।

कहती है पुलिस :

इस संबंध में चेरियाबरियारपुर पुलिस इंस्पेक्टर विभा कुमारी ने बताया दुष्कर्मी युवक के पास से बरामद आधार कार्ड व ड्राइविग लाइसेंस के आधार पर उसकी पहचान की गई है। उसने विकास नाम से फर्जी फेसबुक आइडी बनाने की बात स्वीकार की है। पीड़िता के मां के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.