Move to Jagran APP

पत्नी की हत्या करने पहुंचे शराब कारोबारी पति को पुलिस ने दबोचा

बेगूसराय। छौड़ाही ओपी के एकंबा गांव में रविवार की दोपहर पत्नी की हत्या करने पहुंचा हथियारबंद शराब कारोबारी पति को पुलिस ने पिस्टल के साथ दबोच लिया। गिरफ्तार युवक समस्तीपुर जिला के बिथान थाना क्षेत्र का बराह

By JagranEdited By: Published: Sun, 19 May 2019 10:24 PM (IST)Updated: Mon, 20 May 2019 06:26 AM (IST)
पत्नी की हत्या करने पहुंचे शराब कारोबारी पति को पुलिस ने दबोचा
पत्नी की हत्या करने पहुंचे शराब कारोबारी पति को पुलिस ने दबोचा

बेगूसराय। छौड़ाही ओपी के एकंबा गांव में रविवार की दोपहर पत्नी की हत्या करने पहुंचा हथियारबंद शराब कारोबारी पति को पुलिस ने पिस्टल के साथ दबोच लिया। गिरफ्तार युवक समस्तीपुर जिला के बिथान थाना क्षेत्र का बराही पुसहो निवासी कुंदन कुमार यादव है। पत्नी ने पति का कई लड़कियों के साथ संबंध होने का आरोप लगाया है। घटना के संबंध में एकंबा निवासी परशुराम राय की पुत्री अंकिता कुमारी का कहना था कि उसका पति कुंदन कोचिग संचालन कर रहा था। इसी दौरान प्रेम होने पर दोनों ने सहमति से अंतरजातीय विवाह कर लिया। दोनों के बीच सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था कि इसी बीच कुंदन शराब तस्करी करने लगा। जिससे पति-पत्नी के बीच बराबर झगड़ा होने लगा। पत्नी शराब का कारोबार करने से मना करती तो पति उसकी बेरहमी से पिटाई कर देता था। पति की हैवानियत की शिकायत लेकर पूर्व में छौड़ाही ओपी एवं गढ़पुरा थाना में गुहार लगाई। परंतु, सुनवाई नहीं हुई। पति कुंदन नशे में धुत्त होकर अपने ससुराल पहुंच पत्नी को पुलिस की मुखबिरी नहीं करने की बात कहते हुए बेरहमी से पिटाई करने लगा। वह पिस्टल निकाल पत्नी की हत्या करने के लिए गोली चलाने का प्रयास करने लगा। मौका पाकर पत्नी वहां से भागकर पड़ोसी के घर में छुप गई और पति की इस हरकत की सूचना मोबाइल से छौड़ाही पुलिस को दी। घटना की सूचना पर छौड़ाही ओपी अध्यक्ष ओम प्रकाश सशस्त्र बल के साथ पहुंच पीड़िता के परिजनों के सहयोग से घेराबंदी कर युवक को गिरफ्तार कर लिया। अंकिता का कहना था कि कुंदन का कई लड़कियों के साथ अवैध संबंध है। अपराधियों के साथ उठना बैठना रहता है। वह कभी भी उसकी हत्या कर सकता है। ओपी अध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार युवक के पास से एक लोडेड पिस्टल भी बरामद किया गया है। इसके शराब के धंधे में शामिल होने की भी जांच की जा रही है। गिरफ्तार युवक को पूछताछ के उपरांत जेल भेजा जाएगा।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.