Move to Jagran APP

सीएसपी कर्मी को गोली मारकर डेढ लाख रुपये की लूट

बेगूसराय बेगूसराय में एक बार फिर बेखौफ लुटेरों ने दिनदहाड़े सीएसपी कर्मी को निशाना बन

By JagranEdited By: Published: Tue, 27 Jul 2021 05:27 PM (IST)Updated: Tue, 27 Jul 2021 05:27 PM (IST)
सीएसपी कर्मी को गोली मारकर डेढ लाख रुपये की लूट
सीएसपी कर्मी को गोली मारकर डेढ लाख रुपये की लूट

बेगूसराय : बेगूसराय में एक बार फिर बेखौफ लुटेरों ने दिनदहाड़े सीएसपी कर्मी को निशाना बनाते हुए लूट की घटना का अंजाम दिया है। लोहियानगर ओपी क्षेत्र के पन्हास व लालपुर चौक के बीच हुई इस वारदात में बाइक पर सवार दो लुटेरों ने पहले सीएसपी कर्मी नगर थाना क्षेत्र के हर्रख वार्ड 12 निवासी राजेंद्र यादव के पुत्र विवेक कुमार की बाइक को धक्का देकर गिरा दिया और रुपये से भरा बैग लूट लिया। इस दौरान लुटेरों ने दो गोली चलाई है। एक गोली सीएसपी कर्मी के सीने के आर-पार हो गई। स्थानीय लोगों ने घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां प्राथमिकी उपचार के बाद उन्हें कल्पना नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है।

loksabha election banner

मिली जानकारी के अनुसार मुफस्सिल थाना क्षेत्र के लालपुर चौक पर एसबीआइ का सीएसपी स्थित हैं। सोमवार की दोपहर सीएसपी कर्मी विवेक कुमार शांति साह चौक स्थित एसबीआइ की शाखा से डेढ लाख रुपये लेकर सीएसपी जा रहे थे। इसी क्रम में लुटेरे पीछे लग गए और पन्हास चौक से आगे बढ़ते ही बाइक को धक्का मार कर गिरा दिया और रुपये से भरा बैग लूटने का प्रयास करने लगे। विरोध करने पर लुटेरों ने सीएसपी कर्मी को गोली मारी और बैग लूट कर फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही सदर डीएसपी राजन सिन्हा ने दलबल के साथ घटनास्थल पहुंच जांच पड़ताल की है। समाचार प्रेषण तक लोहियानगर पुलिस घायल का फर्द बयान नहीं दर्ज कर सकी है और ना ही किसी लुटेरे का ही सुराग हाथ लगा है। उक्त सीएसपी संचालक लोहियानगर निवासी आशीष कुमार भी घटनास्थल पहुंचे और घायल कर्मी से मिलकर घटना की जानकारी ली है। बताते चलें कि हाल में लुटेरों ने सीएसपी संचालक व कर्मी को साफ्ट टारगेट बनाया है। वीरपुर सीएसपी संचालक से हुई लूट मामले में पुलिस ने दिल्ली से मास्टरमाइंड को हथियार समेत गिरफ्तार किया है लेकिन लूट की रकम बरामद नहीं हो सकी है। फिलहाल लुटेरा तिहाड़ जेल में बंद है। पुलिस रिमांड पर लेने के प्रयास में है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.