बेगूसराय, जेएनएन। नावकोठी थाना क्षेत्र के पहसारा बभनगामा में शुक्रवार को अपनी दो बच्चियों के साथ आग से झुलसी मां और बेटी की शनिवार को सुबह अस्पताल में मौत हो गई। मृतकों में संयोग महतो की पत्नी चंदा देवी (30) और बेटी अनुष्का (3) है। जबकि एक साल की बेटी मुस्कान की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है।

हादसा या वारदात? उलझी है गुत्थी

इस संबंध में परिवार के लोग सिलेंडर से लगी आग के कारण हादसा होने की बात कह रहे हैं। इधर स्थानीय सूत्रों की मानें तो मामला खुदकशी का है। पड़ोसियों का कहना है कि संयोग महतो का पत्नी के साथ विवाद चल रहा था। इसी को लेकर उसने दोनों बच्चियों के साथ वारदात को अंजाम दिया था।

राज मिस्त्री है मृतका का पति

शुक्रवार को हुए हादसे के बाद स्वजनों समेत पड़ोसियों ने घर से धुंआ निकलता देख मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया। इसके बाद घायल तीनों को गंभीर हालत में बेगूसराय के हर-हर महादेव चौक स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। संयोग महतो बंगलुरू में रहकर राज मिस्त्री का काम करते हैं। इधर कुछ दिनों से वे गांव में ही रह रहे हैं। शुक्रवार की सुबह उनकी अनुपस्थिति में ही पत्नी ने तीन वर्षीय अनुष्का व एक वर्षीय मुस्कान के साथ आग लगा ली। शनिवार तक इस घटना के संबंध में किसी ने थाने में मामला दर्ज नहीं कराया है।

Posted By: Akshay Pandey

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप