Move to Jagran APP

ट्रैफिक पुलिस के सामने से रेल यात्री को मोबाइल उड़ाया

बेगूसराय। बस पड़ाव व स्टेशन के समीप एक बार फिर उचकों के आतंक से राहगीर व रेलयात्री परेशान और पीड़ित होने लगे है। पलक झपकते ही मोबाइल व पाकेट से नकदी उड़ाना इन इलाकों में आम बात है। दिनदहाड़े उचके यात्रियों से ठगी छिनतई की घटनाओं को अंजाम देकर मौके से फरार हो जा रहे हैं।

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Nov 2019 06:18 PM (IST)Updated: Sun, 17 Nov 2019 06:18 PM (IST)
ट्रैफिक पुलिस के सामने से रेल यात्री को मोबाइल उड़ाया
ट्रैफिक पुलिस के सामने से रेल यात्री को मोबाइल उड़ाया

बेगूसराय। बस पड़ाव व स्टेशन के समीप एक बार फिर उच्चकों के आतंक से राहगीर व रेलयात्री परेशान और पीड़ित होने लगे है। पलक झपकते ही मोबाइल व पाकेट से नकदी उड़ाना इन इलाकों में आम बात है। दिनदहाड़े उच्चके यात्रियों से ठगी, छिनतई की घटनाओं को अंजाम देकर मौके से फरार हो जा रहे हैं। अधिकांश मामले तो पुलिस थानों तक पहुंच भी नहीं पाते और कुछ मामलों में पीड़ित जीआरपी व नगर थाने में फरियाद लेकर पहुंचते है, लेकिन वहां भी उन्हें कागजी खानापूर्ति के सिवाय और कुछ नहीं मिलता। ताजा मामला ट्रैफिक चौक के समीप का है। ट्रैफिक डीएसपी के आफिस के चंद कदम दूरी पर ही उच्चकों ने वीरपुर थाना क्षेत्र के फजिलपुर निवासी अजय कुमार को मोबाइल उड़ा लिया और ट्रैफिक पुलिस समेत सैकड़ों की भीड़-भाड़ में मौके से फरार हो गया।

loksabha election banner

इस संबंध में पीड़ित रेल यात्री ने बताया कि वह देहरादून में मजदूरी करता है। दोपहर जनसेवा एक्सप्रेस से उतरने के बाद वह प्लेटफार्म के पूर्वी छोड़ से ट्रैफिक चौक के समीप एनएच-31 पर आ रहा था। एनएच-31 किनारे ही पूर्व से खड़े एक संदिग्ध युवक ने इमरजेंसी बता कर मोबाइल मांग लिया और हाथ में मोबाइल आते ही वहां से भाग निकला। पीड़ित ने चौक पर तैनात ट्रैफिक पुलिस को उक्त घटना की जानकारी दी तो वे भी भौंचक रहे गए। पुलिस ने पीड़ित से पूछताछ कर मामले की जानकारी ली और आवेदन देने नगर थाना भेज दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.