Move to Jagran APP

बेगूसराय में गश्ती के दौरान होमगार्ड जवान की हत्या, बाइक सवार बदमाशों ने सिर में मारी गोली

बेगूसराय में शुक्रवार की देर रात बाइक सवार तीन अपराधियों ने गश्त कर रहे होमगार्ड जवान को रोकने पर सिर में गोली मार दी। वारदात के आरोपित तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Sat, 30 May 2020 08:37 AM (IST)Updated: Sat, 30 May 2020 08:37 AM (IST)
बेगूसराय में गश्ती के दौरान होमगार्ड जवान की हत्या, बाइक सवार बदमाशों ने सिर में मारी गोली
बेगूसराय में गश्ती के दौरान होमगार्ड जवान की हत्या, बाइक सवार बदमाशों ने सिर में मारी गोली

बेगूसराय, जेएनएन। लोहिया नगर थाना क्षेत्र के पन्हासा चौक पर शुक्रवार की देर रात बाइक सवार तीन अपराधियों ने गश्त कर रहे होमगार्ड जवान को रोकने पर सिर में गोली मार दी। घटना के बाद मंझौल के बिचखन्ना निवासी हरेराम सहनी के पुत्र होमगार्ड जवान राजवर्धन कुमार को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।

loksabha election banner

श्रद्धांजिल देते हुए डीआइजी ने की प्रशंसा

घटना की जानकारी मिलते ही डीएसपी, मुफस्सिल व नगर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की। एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि घटना में तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त बाइक भी जब्त कर ली है। हालांकि तीनों आरोपितों की पहचान बताने से पुलिस अभी इन्कार कर रही है। मृतक होमगार्ड जवान के पिता खगड़िया के परबत्ता में कार्यरत गृहरक्षक हैं। वहीं डीआइजी राजेश कुमार पुलिस लाइन में होमगार्ड को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि जवान ने बहादुरी का काम किया है। हर जवान हमारे परिवार का अंग है। उनकी हरसंभव मदद की जाएगी।

गश्ती के लिए देर रात जीप से थे निकले

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की रात पुलिस की टीम गश्त करने जीप से निकली थी। जीप में मंझौल के बिचखन्ना निवासी होमगार्ड जवान राजवर्धन कुमार उर्फ पिंटू कुमार भी सवार थे। गश्ती के दौरान पुलिस कर्मियों का वाहन सूजा की तरफ से लौट रहा था। वहीं दूसरी दिशा से एक बाइक पर सवार होकर तीन युवक सूजा की ओर जा रहे थे। देर रात एक साथ तीन लोगों को जाते हुए देख जवानों ने उन्हें रोक लिया। इसी बीच बाइक सवार तीन में से एक युवक ने होमगार्ड जवान के सिर में गोली मार दी।

घटनास्थल पर ही जवान ने तोड़ा दम

गोली लगते ही जवान सड़क पर गिर गया। इस बीच मौका पाकर अपराधियों ने भागने कि कोशिश की मगर अन्य पुलिस कर्मियों ने उन्हें पकड़ लिया। जबतक घायल होमगार्ड को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जाता उन्होंने दम तोड़ दिया। आरोपितों को गिरफ्तार कर पुलिस ने उनसे पूछताछ कर रही है। पुलिसकर्मियों का कहना है कि देर रात अपराधी हथियार लेकर कहां जा रहे थे इसको लेकर छानबीन की जा रही है। इधर, राजवर्धन की मौत से स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल। परिवार के कई सदस्य तो बेसुध हो जा रहे हैं। खगड़िया के परबत्ता में गृहरक्षक पद पर कार्यरत राजवर्धन के पिता को घटना की सूचना दे दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.