Move to Jagran APP

दुल्‍हन से नजरें मिलते ही बेहोश हो गया दूल्‍हा, मचा हंगामा, सारी रात चला हाईवोल्टेज ड्रामा

शादी के लिए बैंड-बाजे के साथ आया दूल्हा जयमाला के लिए बने स्टेज पर दुल्हन को देखते ही बेहोश हो गया। उसके बाद हंगामा मच गया। वधूपक्ष ने दूल्हे के साथ बारातियों को बंधक बना लिया।

By Kajal KumariEdited By: Published: Sat, 30 Nov 2019 01:44 PM (IST)Updated: Mon, 02 Dec 2019 10:10 PM (IST)
दुल्‍हन से नजरें मिलते ही बेहोश हो गया दूल्‍हा, मचा हंगामा, सारी रात चला हाईवोल्टेज ड्रामा
दुल्‍हन से नजरें मिलते ही बेहोश हो गया दूल्‍हा, मचा हंगामा, सारी रात चला हाईवोल्टेज ड्रामा

बेगूसराय, जेएनएन। दूल्‍हा बारात लेकर दुल्‍हन के घर पहुंचा। वधू पक्ष ने बारातियों का जोरदार स्वागत किया। वरमाला की रस्‍म के लिए दोनों मंच पर चढ़े। इधर दुल्हन से नजरें मिलीं, उधर दूल्‍हा बेहोश हो गया। दूल्हा के बेहोश होने पर दुल्हन के स्वजन व ग्रामीण आगबबूला हो गए। उन्‍होंने शादी रोक कर दूल्‍हे के स्‍वजनों सहित पूरी बारात को बंधक बना लिया। यह हाई वोल्‍टेज ड्रामा देर रात तक चलता रहा।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार बेगूसराय के खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के बाड़ा गांव से समस्तीपुर जिले के हथौड़ी कोठी थाना के राहटौली गांव बरात गई थी। बाड़ा निवासी स्वर्गीय विजय कुमार सहनी के पुत्र सौरव कुमार की शादी राहटौली गांव निवासी राजेश सहनी की पुत्री से होनी थी।

दूल्हे के चाचा प्रकाश सहनी ने बताया कि बरात में 120 लोग शामिल थे। वरमाला के मंच पर ही दूल्हा बेहोश होकर गिर गया, जिसके बाद तुरंत डॉक्‍टर को बुलाया गया। इसके बाद दूल्हे को मिर्गी का दौरा आने की बात कहते हुए लड़की पक्ष के लोग आक्रोशित हो गए।

उन्‍होंने बरातियों के साथ मारपीट करते हुए वाहनों में जमकर तोडफ़ोड़ की। ग्रामीणों ने तीन दर्जन बरातियों को पंचायत भवन में बंधक बना लिया। कन्या पक्ष हर्जाने के रूप में 13.50 लाख रुपये के तुरंत भुगतान की मांग करने लगा।

बंधक बरातियों में दूल्हे के मामा खोदावंदपुर के पूर्व बीडीओ राम प्रकाश सहनी भी थे। देर रात तक दोनों ओर से मान-मनौव्वल का प्रयास जारी रहा। समस्तीपुर जिले के हथौड़ी कोठी थानाध्यक्ष दिल कुमार भारती ने घटना की जानकारी मिलने की पुष्टि की।

कहते हैं अधिकारी

इस संबंध में समस्तीपुर जिले के हथौड़ी कोठी थानाध्यक्ष दिल कुमार भारती ने बताया कि उन्‍हें इस तरह की घटना की कोई जानकारी नहीं है। न ही वर पक्ष न ही वधू पक्ष से कोई सूचना मिली है। दूसरी ओर खोदावंदपुर के थानाध्यक्ष ने ऐसी घटना की जानकारी मिलने की बात कही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.