बेगूसराय। अभाविप बीहट इकाई द्वारा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का पुतला दहन बुधवार को बीहट चांदनी चौक पर किया गया। आयोजित नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए पूर्व नगर मंत्री गौरव कुमार एवं राम चरित्र महाविद्यालय बीहट के अध्यक्ष रितेश रत्नम ने कहा, भारतबंदी की आड़ में महागठबंधन के द्वारा छात्राओं पर हमला स्कूल वाहन में तोड़फोड़ ट्रेन पर पथराव आमलोगों के साथ मारपीट एवं दुकानों में तोड़फोड़ की गई थी। इस घटना से पूरा देश आहत है। इसके जिम्मेदार खासकर कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी हैं।

बीहट नगर मंत्री यशस्वी आनंद एवं महाविद्यालय मंत्री आदित्य कुमार ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की जब से सत्ता से गई है वह सत्ता पुन: पाने के लिए देश में तथ्यविहीन मुद्दों को लेकर दंगा करवाना चाहती है। आमलोगों के साथ मारपीट, छात्रों पर अत्याचार करती आ रही है। नगर सह मंत्री रोहित एवं हिमांशु ने कहा, भारतबंदी में जो ¨हसात्मक घटनाएं हुई है उसमें

भारत सरकार जल्द से जल्द ¨हसा करने वालों को चिह्नित कर जेल में डाले अन्यथा अभाविप आंदोलन के लिए स्वतंत्र है। मौके पर मनीष कुमार, कार्यालय मंत्री गोलू कुमार, रोहित कुमार, अमन कुमार, राघवेंद्र कुमार, रौशन कुमार, शिवम कुमार, डब्लू कुमार आदि मौजूद थे।

Posted By: Jagran