जासं, बेगूसराय : जीडी कालेज परिसर में विद्यार्थी परिषद कार्यकर्ता लगातार दूसरे दिन भी आंदोलन पर डटे रहे। इस दौरान विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने फिर एक मांग पत्र कुलपति के नाम लिखकर प्राचार्य को सौंपा । मांग पत्र में परीक्षा परिणाम में त्रुटि सुधार के लिए पत्र जारी करने एवं नामांकन सूची में इतनी बड़ी त्रुटि के लिए छात्र कल्याण अध्यक्ष से नैतिक आधार पर इस्तीफा देने की मांग की गई। कार्यकर्ताओं ने सोमवार को भूख हड़ताल पर बैठने की चेतावनी दी है।

आंदोलन कर रहे अभाविप के जिला संयोजक सोनू सरकार एवं नगर मंत्री पुरुषोत्तम कुमार ने कहा कि कालेज एवं विश्वविद्यालय प्रशासन दोनों को छात्रों के मुद्दों से कोई लेना देना नहीं है। प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य आदित्य राज एवं नगर सह मंत्री शांतनु कुमार ने कहा कि जिस प्रकार बगैर चयन सूची में सुधार किए अन्य महाविद्यालयों में नामांकन लिया जा रहा है, इससे स्पष्ट है कि विश्वविद्यालय प्रशासन अपनी भूल सुधार के लिए तैयार नहीं है। इस मुद्दे का जब तक कोई ठोस समाधान नहीं निकलता है, तब तक हमारा आंदोलन जारी रहेगा।

इस मौके पर नगर सह मंत्री कमल कुमार एवं कालेज कार्यालय मंत्री राजा कुमार ने कहा कि आज स्नातक पार्ट-टू के रिजल्ट में सुधार के लिए कापरेटिव कालेज के प्राचार्य अवधेश सिंह से मुलाकात की गई। वार्ता के उपरांत पेंडिग वाले छात्र-छात्राओं का रिजल्ट जमाकर जल्द सुधार करवाने की बात कही गई। प्रह्लाद कुमार ने कहा कि महाविद्यालय प्रशासन कालेज की समस्याओं को लेकर भी चितित नहीं है। इन सब समस्याओं को लेकर सोमवार को परिषद के कार्यकर्ता जीडी कालेज में भूख हड़ताल पर बैठेंगे। मौके पर नगर कला मंच प्रमुख सुनील कुमार, निखिल कुमार, सौरभ कुमार, सूरज कुमार, विकास कुमार, विकास कुमार, महेश कुमार आदि मौजूद थे।

Edited By: Jagran