Move to Jagran APP

ट्रक व बाइक की सीधी टक्कर में बाइक सवार की मौत

संवाद सहयोगी, लाखो (बेगूसराय) : लाखो ओपी क्षेत्र के बहदरपुर ढाला के समीप एनएच 31 पर शुक

By JagranEdited By: Published: Fri, 17 Nov 2017 11:41 PM (IST)Updated: Fri, 17 Nov 2017 11:41 PM (IST)
ट्रक व बाइक की सीधी टक्कर में बाइक सवार की मौत
ट्रक व बाइक की सीधी टक्कर में बाइक सवार की मौत

संवाद सहयोगी, लाखो (बेगूसराय) : लाखो ओपी क्षेत्र के बहदरपुर ढाला के समीप एनएच 31 पर शुक्रवार को लगभग 11 बजे विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक एवं बाइक में आमने-सामने टक्कर हो गई। जिससे बाइक सवार युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। घटना की सूचना पाकर लाखो ओपी पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में कर लिया। शव की शिनाख्त बलिया थाना क्षेत्र के पोखड़िया निवासी रामविलास यादव के 25 वर्षीय पुत्र राजेश कुमार के रूप में हुई। वहीं घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने शव एनएच 31 पर रखकर जाम लगा दिया तथा मुआवजे की मांग करने लगे। बाद में समझाकर शांत कराया। इस दौरान सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी लाइन लग गई।

loksabha election banner

बताया जाता है कि शुक्रवार की सुबह बलिया थाना क्षेत्र के पोखड़िया निवासी रामविलास यादव के पुत्र राजेश कुमार बेगूसराय से अपने घर जा रहा था। बहदरपुर ढाला के पास सामने से आ रहे ट्रक से टक्कर हो गई। इससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई। इसकी सूचना पुलिस को दी। इस दौरान शव ट्रक में ही फंसा रहा। पुलिस के पहुंचने पर शव की शिनाख्त हुई और घटना की जानकारी उसके परिजन को दी गई। घटना के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए और शव को एनएच 31 पर रखकर जाम कर दिया। आक्रोशित लोगों को जनप्रतिनिधि और लाखो ओपी पुलिस ने समझाने का प्रयास किया। परंतु, आक्रोशित लोग घटनास्थल पर एसपी एवं डीएम को बुलाने की मांग कर रहे थे। ओपी प्रभारी बालमुकुंद राय, एसआइ सुनील कुमार, जिला परिषद सदस्य मीरा देवी के प्रतिनिधि राजेश यादव, जदयू नेता अरुण कुमार राय और राजा जी के द्वारा समझाने के बाद परिजनों ने एनएच 31 पर जाम हटाया। करीब तीन घंटे एनएच 31 जाम रहने से आवागमन बाधित रहा। सड़क के दोनों ओर करीब चार किलोमीटर दूर वाहनों की लंबी कतार लग गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा। इसके बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया। परिजन ने बताया कि राजेश की शादी छह माह पूर्व हुई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.