Move to Jagran APP

शौच गई नाबालिग छात्रा का अपहरण

खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के एक गांव से शनिवार की संध्या छह युवकों ने शौच के लिए घर से निकली एक नाबालि

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Jun 2018 05:34 PM (IST)Updated: Mon, 18 Jun 2018 05:34 PM (IST)
शौच गई नाबालिग छात्रा का अपहरण
शौच गई नाबालिग छात्रा का अपहरण

खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के एक गांव से शनिवार की संध्या छह युवकों ने शौच के लिए घर से निकली एक नाबालिग छात्रा का अपहरण कर लिया। इस संदर्भ में लड़की के पिता ने खोदावंदपुर थाना में एक आवेदन देकर छह युवकों पर गलत नीयत से उनकी लड़की के अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई है। हालांकि पुलिस इसे अपहरण के साथ प्रेम प्रसंग की नजर से भी देख रही है।

loksabha election banner

खोदावंदपुर थानाध्यक्ष रीता कुमारी ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत होता है। अपहृता के पिता द्वारा दिए गए आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस उसकी बरामदगी के लिए हर संभव स्थानों पर खोजबीन करवा रही है। अभी तक उसका कोई सुराग नहीं मिला है। थानाध्यक्ष ने बताया कि इस मामले में थाना कांड संख्या 120/018 दर्ज किया गया है। प्राथमिकी में मेघौल निवासी लालबाबू सहनी के पुत्र रविश कुमार एवं रामलाल सहनी के पुत्र विकास कुमार को मुख्य अभियुक्त बनाया गया है। जबकि उसी गांव के सोहन सहनी के पुत्र नंदन सहनी, बिनो सहनी के पुत्र राम इकबाल सहनी, कमल सहनी के पुत्र अर¨वद कुमार तथा हरिनंदन सहनी के पुत्र संदीप कुमार को अपहरण में सहयोगी के रूप में नामजद किया गया है। इधर, इस मामले को लेकर गांव में विभिन्न तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.