Move to Jagran APP

ससुराल को चला युवक रास्ते से गायब

संवाद सूत्र, खोदावंदपुर (बेगूसराय) : समस्तीपुर जिला के विथान थाना अंतर्गत खैराकोट गांव स्थित अपने

By JagranEdited By: Published: Sun, 27 Jan 2019 10:24 PM (IST)Updated: Sun, 27 Jan 2019 10:24 PM (IST)
ससुराल को चला युवक रास्ते से गायब
ससुराल को चला युवक रास्ते से गायब

संवाद सूत्र, खोदावंदपुर (बेगूसराय) : समस्तीपुर जिला के विथान थाना अंतर्गत खैराकोट गांव स्थित अपने ससुराल से बाड़ा पंचायत के तेतराही गांव स्थित घर के लिए शनिवार की संध्या बाइक से निकला युवक रास्ते में ही कहीं गायब हो गया। रविवार की सुबह उस युवक की बाइक एचएफ डीलक्स बीआर 09 जेड 8830 बाड़ा गांव में बूढ़ी गंडक नदी के तटबंध पर लावारिस हालत में पाया गया। जिस पर माधव राज और रुचि रानी अंकित है। जबकि युवक के कपड़े व जूते बूढ़ी गंडक नदी किनारे मिला है।उक्त बरामद लावारिस पेंट के जेब से पुलिस ने बाइक की चाबी, मोबाइल और 2,610 रुपये नगद बरामद किया है। लापता युवक तेतराही निवासी स्व. कपलेश्वर यादव का एकलौता 25 वर्षीय पुत्र मंगल यादव है।

loksabha election banner

बताया जाता है कि उसकी शादी विगत आठ महीने पहले खैराकोट गांव के सच्चिदानंद राय की पुत्री रुचि कुमारी से हुई थी। वह युवक पिछले 15 दिनों से अपने ससुराल में था। रविवार की सुबह बाड़ा के ग्रामीणों ने बूढ़ी गंडक नदी के बांध पर लावारिस अवस्था में एक बाइक व नदी किनारे किसी युवक के कपड़े लावारिस हालत में देखा। तब इसकी सूचना खोदावंदपुर पुलिस को दी।ग्रामीणों की सूचना पर थानाध्यक्ष रंजन कुमार, एसआइ दिनेश्वर ¨सह पुलिस बल के साथ बाड़ा गांव पहुंचे तथा उक्त बाइक और कपड़े सुरक्षा घेरे में ले लिया। घटना की सूचना उसके परिजनों को दी गई। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने उक्त बाइक की पहचान मंगल का होने की पुष्टि की। परिजनों ने युवक की हत्या की आशंका जताई है। पुलिस हर पहलुओं पर जांच मुस्तैदी से कर रही है तथा युवक की पत्नी से पूछताछ कर रही है। सूचना पाकर डीएसपी सूर्यदेव कुमार भी घटनास्थल पर पहुंचे एवं विभिन्न ¨बदुओं पर थानाध्यक्ष को मामले का उछ्वेदन करने का आवश्यक निर्देश दिया। घटना की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष रंजन कुमार ने बताया कि अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगी। पुलिस घटना के हर पहलू पर बारीकी से तहकीकात कर रही है। श्वान दस्ता को बुलाया जा रहा है, शीघ्र ही मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा। घटनास्थल पर एसआइ दिनेश्वर ¨सह के नेतृत्व में पुलिस कैंप कर रही है।स्थानीय मुखिया बेबी देवी एवं उनके पति ¨टकू राय स्थानीय गोताखोर की मदद से युवक के शव की खोजबीन में जुटे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.