Move to Jagran APP

Bihar News: बेगूसराय में आग लगने से पूरा मोहल्ला जलकर राख, 100 घर जले; आंधी-तूफान में एक की मौत

Bihar News आग लगने के कुछ देर बाद ही जबरदस्त तूफान भी आया जिससे आग बुझाने की सारी कोशिशें नाकाम हो गईं। सिहमा में आग लगने से लगभग 100 जलकर राख हो गएं। आगजनी में करोड़ों की संपत्ति जलकर राख हो गई।

By Birendra KumarEdited By: Mohammad SameerPublished: Mon, 15 May 2023 08:28 AM (IST)Updated: Mon, 15 May 2023 08:28 AM (IST)
Bihar News: बेगूसराय में आग लगने से पूरा मोहल्ला जलकर राख, 100 घर जले; आंधी-तूफान में एक की मौत
बेगूसराय में आग लगने से लगभग 100 जलकर राख।

जागरण संवाददाता, बेगूसराय: रविवार की रात बेगूसराय के लिए किसी बुरे सपने जैसी रही। आंधी-तूफान और आग ने यहां भयंकर तबाही मचाई। रविवार आधी रात भीषण तूफान आने से यहां कई घर गिर गए और एक 52 साल के व्यक्ति की मौत हो गई।

loksabha election banner

100 घर जलकर राख

तेज आंधी के दौरान आग लगने से मटिहानी प्रखंड के सिहमा पंचायत में करीब 100 घर जल गए। इतनी बड़ी तबाही से लोगों पर दुःखों का पहाड़ टूट पड़ा। बताया जाता है कि भंयकर तूफान से सिर पर दीवार गिरने से साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के सनहा उत्तर पंचायत के वॉर्ड- 12 नया टोला निवासी 52 वर्षीय किसान विजय कुमार उर्फ रंजन कुमार की मौत भी हो गई।

फोटोः तबाही का मंजर

सिहमा पंचायत के वॉर्ड- 3 पथला टोल सिहमा में आग लगने से लगभग 100 जलकर राख हो गएं। आगजनी में करोड़ों की संपत्ति जलकर राख हो गई।

पूरा मोहल्ला जला

रविवार की रात को पथला टोल निवासी रामनंदन शर्मा के घर से आग लगना शुरू हुआ और देखते ही देखते पथला टोल भगवती स्थान से पश्चिम में बने घरों को अपने आगोश में ले लिया।

फोटोः भयंकर आग और बेबस लोग 

दुर्भाग्य यह रहा कि आग लगने के कुछ देर बाद ही जबरदस्त तूफान भी आया जिससे आग बुझाने की सारी कोशिशें नाकाम हो गईं। अग्निशमन दस्ता और ग्रामीणों के सहयोग से किसी तरह से आग पर काबू पाया गया लेकिन उससे पहले ही पूरा मोहल्ला जलकर खाक हो गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.