संवाद सूत्र, खेसर (बांका) : फुल्लीडुमर प्रखंड क्षेत्र के केड़िया मैदान में चल रहे केपीएल टूर्नामेंट के दूसरे सीजन का उद्घाटन मैच शनिवार को त्रिमूर्तिनगर ने 29 रन से जीत लिया। त्रिमूर्तिनगर के कप्तान दीपक कुमार ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी किया।

त्रिमूर्तिनगर के तीन बल्लेबाज चार ओवर के भीतर ही पवेलियन के तरफ लौट चुके थे, लेकिन कप्तान दीपक ने चार छक्कों की मदद से शानदार अर्धशतक लगाया। वहीं दूसरी छोर से बबलू ने 32 रनों का योगदान दिया। दीपक और बबलू के बीच आठवें विकेट के लिए 84 रनों की साझेदारी हुई। जिससे त्रिमूर्तिनगर ने 14 ओवर में नौ विकेट के नुकसान पर 132 रन का स्कोर खड़ा किया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी गोड़ा की टीम संघर्ष करते हुए नजर आए और नौ विकेट के नुकसान पर मात्र 103 रन बना पाई। इस प्रकार त्रिमूर्तिनगर ने केपीएल टूर्नामेंट का दूसरे सीजन का उद्घाटन मैच 29 रन से जीत लिया। इसके पूर्व मैच का उद्घाटन भीतिया के मुखिया प्रतिनिधि जितेंद्र जूनियर ने किया। इस मौके पर सरपंच प्रतिनिधि भूदेव दास, संजय कुमार सुमन, टूनेश्वर राय, विवेक राय, शंकर राय आदि थे। मैच में निर्णायक की भूमिका दीपक और पंकज, स्कोरर नीरज कुमार तथा उद्घोषक गुलशन पाण्डेय थे ।टूर्नामेंट के आयोजक अध्यक्ष सुधीर राय, उपाध्यक्ष रंजन कुमार, सचिव नीरज कुमार ने बताया कि टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला गणतंत्र दिवस के शुभ अवसर पर खेला जाएगा।

--------

चांदपुर टीम ने छह विकेट से जीता मैच

15बीएन 13

संवाद सूत्र, अमरपुर (बांका): महादेवपुर उच्च विद्यालय मैदान पर शनिवार को शहीद पंकज मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट के उद्घाटन मैच में चांदपुर टीम ने जूनियर इलेवन को छह विकेट से जीत लिया। टास चांदपुर टीम ने जीत कर क्षेत्ररक्षण करने का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी जूनियर इलेवन टीम ने निर्धारित 20 ओवर में सभी विकेट खोकर 95 रन बनाया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी चांदपुर टीम ने आठ ओवर में चार विकेट खोकर जीत के लिए 96 रन बना लिया। चांदपुर टीम की ओर से प्रिस कुमार ने सबसे अधिक रन बनाया। इन्हें आयोजन समिति के बमबम राय ने मैन आफ द मैच का पुरस्कार दिया। टूर्नामेंट का उद्घाटन आदर्श कोचिग सेंटर के शैलेश राय एवं सौरभ चौधरी ने दोनों टीम के खिलाड़ी से परिचय प्राप्त कर एवं फीता काटकर किया। मैच में अम्पायर बिट्टू कुमार व सौरभ कुमार, स्कोरर दीपक झा एवं उद्घोषक की भूमिका में दिलखुश राय एवं अन्य थे।

Edited By: Jagran