Move to Jagran APP

Banka Crime: नल-जल योजना की पाइप लाइन तोड़ने पर दो पक्षों में हिंसक झड़प, जमकर हुई मारपीट, 7 लोग घायल

Banka Crime शंभुगंज के कुंथा गांव में नल - जल योजना का पाइप तोड़ने के विवाद में दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प हो गई। इस मारपीट में दोनों पक्षों से सात लोग जख्मी हो गए। दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ थाने में शिकायत की है।

By Amarkant MishraEdited By: Yashodhan SharmaPublished: Tue, 17 Jan 2023 07:10 PM (IST)Updated: Tue, 17 Jan 2023 07:10 PM (IST)
Banka Crime: नल-जल योजना की पाइप लाइन तोड़ने पर दो पक्षों में हिंसक झड़प, जमकर हुई मारपीट, 7 लोग घायल
नल - जल योजना का पाइप तोड़ने के विवाद में दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प हो गई।

शंभुगंज( बांका ), संवाद सूत्र। बिहार के बांका जिले के शंभुगंज के कुंथा गांव में नल - जल योजना का पाइप तोड़ने के विवाद में दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प हो गई। इस मारपीट में दोनों पक्षों से सात लोग जख्मी हो गए। घायलों में ज्योति यादव , सुनील यादव , रामबरण कुमार , बिजली देवी , उमा देवी एवं दूसरे पक्षों से मोतीलाल भारती एवं अमीत कुमार शामिल हैं।

prime article banner

इस बाबत जख्मी ज्योति यादव ने बताया कि पैतृक संपत्ति का बटवारा होने पर मुख्य सड़क तक निकलने के लिए सामूहिक रास्ता है। उस रास्ते पर मोतीलाल भारती जबरन कब्जा कर लिया है। घायल ज्योति ने आगे बताया कि करीब दो वर्षों से पंचायत प्रतिनिधियों द्वारा उक्त रास्ते को पार कर नल-जल योजना की पाइप लाइन बिछाई है। विवाद के कारण मोतीलाल निजी संपत्ति का हवाला देते हुए नल-जल के पाइप को ही काट दिया जिससे जलापूर्ति ठप हो गयी।

इसके बाद मंगलवार को पाइप जोड़ने की चर्चा कर रहे थे कि इतने में मोतीलाल आए और गाली - गलौज करने लगे। जब इसका विरोध किया तो शिक्षक अमित कुमार के अलावा अन्य लोगों ने घर में घुसकर मारपीट की। दूसरे पक्ष के मोतीलाल ने बताया कि निजी जमीन पर ज्योति यादव जबरन रास्ता मांग रही हैं। मना करने पर मारपीट की है। ग्रामीणों की पहल पर मामला शांत हुआ और जख्मी को अस्पताल लाया गया। इस घटना में दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ थाने में शिकायत की है। थानाध्यक्ष पंकज कुमार राउत ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.