Move to Jagran APP

Banka News: चोरी का पर्दाफाश, मीट कारोबारी का बेटा जियाउल निकला मुख्य सरगना

फैंसी मार्केट स्थित रहमान किराना स्टोर में चोरी व पूर्व मंत्री रामनारायण मंडल के आवास के पास फिनो पैमेंट बैंक शाखा का शटर तोड़फोड़ मामले का पुलिस ने पर्दाफाश कर लिया है। साथ ही पुलिस ने मुख्य सरगना को गिरफ्तार कर लिया है।

By Animesh PrakashEdited By: Published: Sat, 24 Sep 2022 10:11 PM (IST)Updated: Sun, 25 Sep 2022 02:32 AM (IST)
Banka News: चोरी का पर्दाफाश, मीट कारोबारी का बेटा जियाउल निकला मुख्य सरगना
पुलिस ने चोरी का पर्दाफाश कर दिया।

बांका, जागरण संवाददाता। शहर में शनिवार की रात शिवाजी चौक के समीप फैंसी मार्केट स्थित रहमान किराना स्टोर में चोरी और पूर्व मंत्री रामनारायण मंडल के आवास के पास फिनो पैमेंट बैंक शाखा का शटर तोड़फोड़ मामले का पुलिस ने पर्दाफाश कर लिया है। घटना में शामिल एक चोर जियाउल हक को गिरफ्तार कर चोरी के सामान भी बरामद कर लिया है।

loksabha election banner

एसपी डा. सत्यप्रकाश ने शनिवार को पत्रकारों से कहा कि चोरों का सरगना शहर के मीट कारोबारी अहमदनगर निवासी मु. शब्बीर का बेटा जियाउल हक निकला है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया। तीन दिन पूर्व आनंद कालोनी में बंद घर का ताला तोड़ जियाउल ने नकदी सहित आभूषण की चोरी की थी। साथ ही ककवारा स्थित पिपरा गांव में भी बीते पांच सितंबर को एक दुकान का ताला तोड़ बिस्कुल, तेल सहित अन्य खाद्य पदार्थ की चोरी में अपनी संलिप्ता स्वीकार की है।

पेशेवर चोर है जियाउल

एसपी ने बताया कि जियाउल एक पेशेवर चोर है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। कई और चोरी में भी जियाउल ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस ने जियाउल के निशानदेही पर बाल चोर के घर के घर से 32 सौ रूपये नकदी व हार्लिक्स, च्यवनप्राश, कंप्लान, बजाज अल्मंड तेल सहित दंत मंजन व चोरी में प्रयुक्त होने वाली खंती को बरामद किया है।

भेजा गया बांका जेल

एसपी ने बताया कि मामला दर्ज कर बाल चोर को भागलपुर रिमांड होम और जियाउल को बांका जेल भेजा जा रहा है। साथ ही इस कांड का उदभेदन करने में शामिल थानाध्यक्ष शंभू यादव, एसआई सुजीत वारसी, आलोक कुमार व शिव कुमार सुमन को पुरस्कृत भी किया जाएगा। ज्ञात हो कि चोरी के बाद एसपी ने उक्त अधिकारियों की टीम गठित की थी। चोरी के छह घंटे के अंदर जियाउल को गिरफ्तार किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.