बांका [जेएनएन]। धोरैया विधानसभा क्षेत्र के जदयू विधायक मनीष कुमार की दबंगई की एक तस्वीर बुधवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुई। इस पर लोगों की लाइक और कमेंट्स भी खूब मिले। इस फोटो में विधायक एक ऑटो चालक को बीच सड़क पर उठक-बैठक करा रहे हैं। यह वाकया 15 सितंबर का बताया जा रहा है। 

इस दिन धोरैया विधायक जदयू प्रखंड अध्यक्ष ग्यास खां के घर जा रहे थे। इसी दौरान जगदीशपुर-सन्हौला मुख्य मार्ग पर कोतवाली के आसपास जाम लग गया। जाम में उनकी गाड़ी भी फंस गई थी। विधायक खुद जाम हटाने का प्रयास करने लगे। उन्होंने अपनी गाड़ी निकालने के लिए कई वाहन चालकों के साथ सख्ती भी की।

इस दौरान एक ऑटो चालक को जाम का दोषी बताकर उससे बीच सड़क पर ही उठक बैठक कराने लगे। दस दिनों बाद यह तस्वीर बुधवार को किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। इधर, विधायक मनीष कुमार ने बताया कि कुछ विरोधी उनकी छवि बिगाडऩे का प्रयास कर रहे हैं।

कोतवाली चौक के पास जाम में उनकी भी गाड़ी फंसी थी। एक जिम्मेदार नागरिक के तौर पर वे भी जाम हटवाने का प्रयास कर रहे थे। इस दौरान एक ऑटो चालक को जाम का दोषी बता स्थानीय लोगों ने घेर रखा था। लोग उसे पीटना चाहते थे। उन्होंने उसकी जान बचाने की नियत से उसे उठक-बैठक करा कर वहां से भगा दिया था। 

Posted By: Kajal Kumari