बांका। अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में गुरुवार को चार लोग जख्मी हो गए। इंगलिशमोड़-शंभुगंज मुख्य मार्ग में रामपुर मोड़ के समीप ऑटो एवं बाइक के बीच आमने-सामने की टक्कर में बाइक चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

बताया कि वह बाइक से घर लौट रहा था। इसी क्रम में रामपुर मोड़ के समीप सामने से तेजगति से आ रहे ऑटो चालक ने अनियंत्रित होकर ठोकर मार दिया। जख्मी बाइक चालक को स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए रेफरल अस्पताल लाया गया। जहॉ डा. रमेश प्रसाद ने गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया है। इधर, गोरगम्मा गांव के संजीव कुमार चौधरी अमरपुर बाजार से खरीदारी कर वापस घर लौट रहा था। इसी क्रम में गोरगम्मा मोड़ के समीप बाइक अनियंत्रित होकर पलट गयी। स्वजन ने जख्मी को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल लाया, जबकि अमरपुर - बांका मुख्य मार्ग में छतहरा मोड़ के समीप बाइक पलटने से बाइक चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जख्मी बाइक समुखिया मोड़ केवलडीह गांव का बिनोद कुमार बताया गया। वहीं, घटना की सूचना मिलने जख्मी बाइक चालक के स्वजन मौके पर पहुंचकर इलाज के लिए बांका सदर अस्पताल लेकर गए।

------

मिक्सर मशीन की चपेट में आने से एक जख्मी

संवाद सूत्र, अमरपुर (बांका): भवन निर्माण करने के दौरान एक मजदूर का मिक्सर मशीन की चपेट में आने से गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जख्मी मजदूर शंभुगंज के कुन्नथ गांव निवासी सुनील यादव का रेफरल अस्पताल में प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया गया है। जख्मी के स्वजन श्यामदेव यादव ने बताया कि पड़ोस के गांव घोषपुर में छत की ढलाई कर रहा था। इसी दौरान असावधानी के कारण दायां हाथ मिक्सर मशीन के चपेट में आ गया। जिससे दायां हाथ बुरी तरह से जख्मी हो गया। स्वजन द्वारा प्राथमिक उपचार के लिए रेफरल अस्पताल लाया। जहां डॉ. नवल किशोर साह ने गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप