Move to Jagran APP

जेल से छूटे नक्सलियों और अपराधियों पर रखें नजर

बांका। भागलपुर प्रक्षेत्र के डीआइजी सुजीत कुमार ने बुधवार को बदुआ हनुमाना डैम का निरीक्षण किया। इससे पहले सुईया थाना का निरीक्षण कर पंचायत चुनाव को लेकर पुलिस को अलर्ट रहने के लिए कहा।

By JagranEdited By: Published: Wed, 15 Sep 2021 09:58 PM (IST)Updated: Wed, 15 Sep 2021 09:58 PM (IST)
जेल से छूटे नक्सलियों और अपराधियों पर रखें नजर
जेल से छूटे नक्सलियों और अपराधियों पर रखें नजर

बांका। भागलपुर प्रक्षेत्र के डीआइजी सुजीत कुमार ने बुधवार को बदुआ हनुमाना डैम का निरीक्षण किया। इससे पहले सुईया थाना का निरीक्षण कर पंचायत चुनाव को लेकर पुलिस को अलर्ट रहने के लिए कहा। पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि पंचायत चुनाव को लेकर अलर्ट रहने का निर्देश दिया गया है। जेल से छूटे नक्सलियों और अपराधियों पर कड़ी नजर रखी जा रही है। असामाजिक तत्वों पर भी विशेष नजर है।

loksabha election banner

नक्सल प्रभावित बूथों को चिन्हित कर लिया गया है। जहां सुरक्षा के कड़े इंतजाम रहेंगे। नक्सलियों के तमाम गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है। खुफिया तंत्र को मजबूत कर दिया गया है। हाल के दिनों में नक्सली मुन्ना उर्फ मुड़ल खैरा की गिरफ्तारी हुई है। बदुआ डैम के जीर्णोद्धार बाद सुरक्षा व्यवस्था का पूरा ध्यान रखा जाएगा।

---------------

डैम की भौगोलिक स्थिति आकर्षक

डैम के निर्माणकाल से लेकर खंडहर होने तक की जानकारी प्राप्त की। डैम की भौगोलिक स्थिति को देख वे काफी गदगद हुए। खंडहर आइबी भवन के जीर्णोद्धार को लेकर डीएम सुहर्ष भगत और कमिश्नर से बात करने का आश्वासन दिया। फिर से डैम पर आने की इच्छा जाहिर की है। रात्रि विश्राम के लिए अच्छे भवन के बारे में जानकारी मांगी गयी है। बेलहर एसडीपीओ एवं थानाध्यक्ष विनोद कुमार द्वारा रात्रि विश्राम के लिए बेलहर में कोई भवन नहीं होने की बात कही गई। आईबी भवन के भी खंडहर में तब्दील होने की बात कही गई। इस मौके पर एएसपी अभियान अयोध्या सिंह, बेलहर एसडीपीओ प्रेमचंद सिंह ,सुईया थानाध्यक्ष देवेंद्र प्रसाद राय, एएसआइ मृत्युंजय सिंह आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.