Move to Jagran APP

पैक्स चुनाव को लेकर प्रशासनिक स्तर पर तैयारी तेज

संवाद सहयोगी बौंसी(बांका) पैक्स चुनाव को लेकर प्रशासनिक स्तर पर तैयारी तेज कर दी गई है। जानकारी देते हुए प्रखंड सहकारिता पदाधिकारी अरुण कुमार ने बताया कि चौथे चरण का नामांकन दाखिल करने की समय सीमा 2 दिसंबर से 4 दिसंबर है । वहीं नामांकन दाखिल करने वाले उम्मीदवारों के नामांकन पत्र की जांच 5 से 6 दिसंबर के बीच होगी। नामांकन वापस की सूचना

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Nov 2019 08:43 PM (IST)Updated: Mon, 18 Nov 2019 08:50 PM (IST)
पैक्स चुनाव को लेकर प्रशासनिक स्तर पर तैयारी तेज
पैक्स चुनाव को लेकर प्रशासनिक स्तर पर तैयारी तेज

बांका। पैक्स चुनाव को लेकर प्रशासनिक स्तर पर तैयारी तेज कर दी गई है। प्रखंड सहकारिता पदाधिकारी अरुण कुमार ने बताया कि चौथे चरण का नामांकन दाखिल करने की समय सीमा दो से चार दिसंबर है । वहीं, नामांकन दाखिल करने वाले उम्मीदवारों के नामांकन पत्र की जांच पांच से छह दिसंबर के बीच होगी। नामांकन वापस की सूचना आठ दिसंबर को है। बताया कि आगामी 15 दिसंबर को होने वाले पैक्स चुनाव प्रखंड में कुल नौ पंचायतों में चुनाव होगा। इसके लिए 15 मतदान केंद्र बनाया जाएगा।

prime article banner

======

7965 मतदाता मताधिकार का प्रयोग करेंगे

अंगारूजबड़ा में 1290, बभनगामा में 509, बगडुंबा में 587 ,कुड़रों में 525, सिकंदरपुर में 1260, ,असनाहा में 816 में ,सांपडहर में 1570, चिलकारा में 601 ,सांगा में 807 मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.