Move to Jagran APP

बिजली की समस्या से नेता जी को लगेगा झटका

बांका। लोकसभा चुनाव नजदीक है। ऐसे में क्षेत्र की जनता समस्याओं का पिटारा लेकर खडे़ हैं।

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Mar 2019 07:11 PM (IST)Updated: Sun, 17 Mar 2019 07:11 PM (IST)
बिजली की समस्या से नेता जी को लगेगा झटका
बिजली की समस्या से नेता जी को लगेगा झटका

बांका। लोकसभा चुनाव नजदीक है। ऐसे में क्षेत्र की जनता समस्याओं का पिटारा लेकर खडे़ हैं। ग्रामीणों की जागरुकता प्रत्याशियों के लिए मुसीबत से कम नहीं है। पानी, बिजली, सड़क सहित अन्य समस्याओं को लेकर जनता गोलबंद होने लगे हैं। इससे प्रत्याशियों को ग्रामीणों के कोपभाजन का शिकार होना होगा। सरकार के हर घर बिजली, नल का जल आदि के दवा की हवा निकल गई है। 19 पंचायतों में करीब एक दर्जन से अधिक गांव, टोले में बिजली की घोर समस्या है। ऐसे में ही कुर्माडीह पंचायत के वंशीपुर के वार्ड संख्या नौ एवं 10 अंधेरे में रहने पर विवश हैं। जबकि उक्त दोनों वार्ड में ट्रांसफॉर्मर लगा दिया गया है। लेकिन विद्युत विभाग की शिथिलता से लोगों को दो वर्षों से अंधेरे का सामना करना पड़ रहा है। ग्रामीणों का कहना हुआ कि टेक्नोवेव कंपनी द्वारा आधा अधूरा काम किया गया है। इससे लोगों में रोष है।

loksabha election banner

------------

लोगों की राय

17 बीएएन 12

वार्ड नौ एवं 10 में दो सौ से अधिक विद्युत उपभोक्ता हैं। काली स्थान एवं हनुमान मंदिर के समीप विभाग द्वारा ट्रांसफॉर्मर लगाया गया है, लेकिन तार जोड़ने के अभाव में पिछले दो वर्षों से ट्रांसफॉर्मर सिर्फ शोभा की वस्तु बनी है।

दिवाकर सिंह

-----------------------

17बीएएन 9

वार्ड सदस्य होने के साथ पंचायत का उपमुखिया हूं। विद्युत व्यवस्था बहाल करने के लिए कई मरतबे विद्युत कार्यालय से लेकर स्थानीय नेता को भी कहा लेकिन आज तक कोई सुनवाई नहीं हुई। जिससे आवाम परेशान हैं।

अजीत कुमार सिंह

-----------------------

17बीएएन फोटो 10

बिजली की समस्या से गांव घर के बच्चे रात में पढाई नहीं कर पा रहे हैं। लालटेन और ढि़बरी की रोशनी बच्चों के स्वास्थ्य पर प्रतिकूल असर हो रहा है। यह सिर्फ विद्युत विभाग की लापरवाही से हो रहा है।

मिथिलेश कुमार

------------

17 बीएएन 11

बगैर बिजली के काफी परेशानी हो रही है। चुनाव में कई नेता आते हैं और गांव को कायाकल्प करने की बात कर चले जाते हैं। चुनाव खत्म होने के बाद पांच वर्ष तक नजर नहीं आते है।

लाखपति देवी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.