Move to Jagran APP

विश्वकर्मा समाज हो एकजुट, तभी मिलेगी सत्ता में भागीदारी

देकर कहा कि सरकार कभी भी विश्वकर्मा समाज के ताकत को मजबूत होने नहीं दे रही है। विश्वकर्मा समाज को एक साथ आगे आने की जरूरत है। शिक्षा पर बल देते हुए उन्होंने कहा कि आज भी विश्वकर्मा समाज के लोग शिक्षा को महत्व नहीं दे रहे हैं। विश्वकर्मा विकास मंच के जिलाध्यक्ष विनोद श

By JagranEdited By: Published: Sat, 08 Feb 2020 05:40 PM (IST)Updated: Sat, 08 Feb 2020 05:40 PM (IST)
विश्वकर्मा समाज हो एकजुट, तभी मिलेगी सत्ता में भागीदारी
विश्वकर्मा समाज हो एकजुट, तभी मिलेगी सत्ता में भागीदारी

विश्वकर्मा विकास मंच द्वारा शिक्षक प्रशिक्षण महाविद्यालय तरार खेल मैदान में विश्वकर्मा जयंती समारोह का आयोजन किया गया। जिसका उद्घाटन करते हुए लोजपा सेकुलर के राष्ट्रीय अध्यक्ष सत्यानंद शर्मा ने कहा कि विश्वकर्मा समाज को सरकार ने तोड़ने का काम किया है। ताकि उसकी सत्ता में भागीदारी नहीं हो सके। इसके लिए विश्वकर्मा समाज के लोगों को एकजुट होने की जरूरत है। तब ही जाकर सत्ता में भागीदारी हो सकती है। उन्होंने बल देकर कहा कि सरकार कभी भी विश्वकर्मा समाज के ताकत को मजबूत होने नहीं दे रही है। विश्वकर्मा समाज को एक साथ आगे आने की जरूरत है। शिक्षा पर बल देते हुए उन्होंने कहा कि आज भी विश्वकर्मा समाज के लोग शिक्षा को महत्व नहीं दे रहे हैं। विश्वकर्मा विकास मंच के जिलाध्यक्ष विनोद शर्मा की अध्यक्षता में आयोजित सभा को सभा को जिला संयोजक बिदेश्वरी शर्मा, पटना हाई कोर्ट के अधिवक्ता शिवसागर शर्मा, विनय मिस्त्री, जिला पार्षद शशिभूषण शर्मा'शंकर प्रसाद शर्मा, बिहार लोहार अनुसूचित जन जाति मंच के जिला महामंत्री पारस नाथ शर्मा, गणेश विश्वकर्मा, संगठन प्रभारी दिलीप विश्वकर्मा, गजेंद्र शर्मा, सिकंदर शर्मा, बब्लू शर्मा, अर्जुन विश्वकर्मा, रमेश विश्वकर्मा, रामाशंकर विश्वकर्मा, कौशलेंद्र शर्मा, नागेश्वर प्रसाद सिंह सहित कई लोगों ने संबोधित किया। कार्यक्रम का संचालन कमलेश शर्मा ने की तथा वाराणसी से आई लोक गायिका उजाला विश्वकर्मा ने भी गीत प्रस्तुत कर लोगों को जागरूक करने का काम किया। आयोजक की ओर से सभी अतिथियों का माला से स्वागत किया गया। भगवान विश्वकर्मा के प्रतिमा पर पूजा-अर्चना की गई।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.