Move to Jagran APP

वाहन ने चकमा दिया तो नहर में गिरी बाइक, दो की मौत

पटना मेन कैनाल पथ में ओबरा थाना क्षेत्र के तेजपुरा लख के पास शुक्रवार रात्रि वाहन ने चकमा दिया तो बाइक सवार तीन युवक नहर में जा गिरे। दो की

By JagranEdited By: Published: Sat, 07 Dec 2019 07:39 PM (IST)Updated: Sun, 08 Dec 2019 06:13 AM (IST)
वाहन ने चकमा दिया तो नहर में गिरी बाइक, दो की मौत
वाहन ने चकमा दिया तो नहर में गिरी बाइक, दो की मौत

औरंगाबाद। पटना मेन कैनाल पथ में ओबरा थाना क्षेत्र के तेजपुरा लख के पास शुक्रवार रात्रि वाहन ने चकमा दिया तो बाइक सवार तीन युवक नहर में जा गिरे। दो की डूबने से मौत हो गई। बताया जाता है कि दुर्घटना के दौरान नहर में डूबने से रोहतास जिले के तिलौथू थाना मुख्यालय निवासी डब्लू पासवान (29 वर्ष) एवं प्रमोद कुमार यादव (18 वर्ष) की मौत हुई है। घायल तिलौथू निवासी पंकज कुमार का इलाज सदर अस्पताल में किया गया। पंकज की स्थिति गंभीर बनी हुई है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि तीनों एक विवाह समारोह में भाग लेने रोहतास के तिलौथू से दाउदनगर थाना के शीतल बिगहा गांव गए थे। बाइक बीआर24वी-9175 से विवाह समारोह में भाग लेकर घर लौट रहे थे कि तेजपुरा लख के पास तिखा मोड़ पर सामने से आ रही वाहन ने चकमा दे दिया। रात होने के कारण तीनों नहर में जा गिरे। बाइक सवार डब्लू एवं प्रमोद की मौत घटनास्थल पर हो गई। बताया जाता है कि बाइक चालक कान ईयर फोन लगाए हुए था जिस कारण यह घटना घटी है। घटना की सूचना सुबह ग्रामीणों को मिली तो तीनों को नहर में देखा। ग्रामीणों ने बाइक को सड़क के चार्ट में क्षतिग्रस्त देखा और सूचना ओबरा थाना पुलिस को दी। ओबरा थानाध्यक्ष संजय कुमार पुलिस के साथ पहुंचे और दो शव को नहर से बाहर निकाला। तीसरा पंकज कुमार घायल था जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल औरंगाबाद भेज दिया। शनिवार सुबह पुलिस ने दोनों के शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर तहकीकात की जा रही है। दो की मौत से तिलौथू गांव में मातम रहा। दोनों युवकों के घर से सिर्फ रोने की आवाज सुनाई दे रही थी।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.