Move to Jagran APP

ट्रकों पर जबरन स्टीकर लगा वसूली करने के मामले में दो गिरफ्तार

औरंगाबाद। ुफस्सिल थाना क्षेत्र के औरंगाबाद पटना -मुख्य पथ पर खैरी मोड़ स्थित प्रदूषण जांच केंद्र के पास से शनिवार को पुलिस ने ट्रकों पर स्टीकर लगा जबरन अवैध वसूली करने के मामले में दो युवकों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवकों में दाउदनगर के पथरकटी गांव निवासी पवन कुमार एवं पसवां गांव निवासी संतोष कुमार शामिल हैं। पुलिस ने दोनों के पास से ट्रकों पर लगाए जाने वाली स्टीकर रसीद मोबाइल समेत अन्य सामान बरामद किया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 28 Nov 2020 06:33 PM (IST)Updated: Sat, 28 Nov 2020 06:33 PM (IST)
ट्रकों पर जबरन स्टीकर लगा वसूली करने के मामले में दो गिरफ्तार
ट्रकों पर जबरन स्टीकर लगा वसूली करने के मामले में दो गिरफ्तार

औरंगाबाद। ुफस्सिल थाना क्षेत्र के औरंगाबाद पटना -मुख्य पथ पर खैरी मोड़ स्थित प्रदूषण जांच केंद्र के पास से शनिवार को पुलिस ने ट्रकों पर स्टीकर लगा जबरन अवैध वसूली करने के मामले में दो युवकों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवकों में दाउदनगर के पथरकटी गांव निवासी पवन कुमार एवं पसवां गांव निवासी संतोष कुमार शामिल हैं। पुलिस ने दोनों के पास से ट्रकों पर लगाए जाने वाली स्टीकर, रसीद, मोबाइल समेत अन्य सामान बरामद किया है।

loksabha election banner

पुलिस को देख दो युवक भागने में सफल रहे। फरार होने वाले युवकों में जम्होर थाना के बतवां गांव निवासी रामा सिंह एवं मुफस्सिल थाना क्षेत्र के खैरी गांव निवासी अभिषेक कुमार उर्फ रंजीत कुमार शामिल हैं। प्रभारी थानाध्यक्ष हीरानंद झा ने बताया कि गिरफ्तार एवं फरार युवकों के खिलाफ ट्रक चालक गोरखपुर के बेलघर थाना के बगहार निवासी ब्रिजेश यादव के द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार व फरार युवकों के द्वारा ट्रकों पर जबरन स्टीकर लगाने और मनमाना रुपये की वसूली करने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस को देख दो युवक फरार हो गए। फरार युवकों के बारे में गिरफ्तार युवकों ने बताया है। बताया कि दोनों को कोर्ट में पेश किया जाएगा। एमवीआइ उपेंद्र राव ने बताया कि ट्रकों पर जबरन स्टीकर लगाना एवं वसूली करना गलत है। बताया गया कि युवकों के द्वारा स्टीकर लगा एक ट्रक से 500 रुपये तक जबरन वसूली करते हैं। बता दें कि पहले भी कई बार पुलिस ने इस सड़क पर ट्रकों पर स्टीकर लगा वसूली करने के मामले में कार्रवाई करते हुए युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है फिर भी सड़क पर यह धंधा रुक नहीं रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.