Move to Jagran APP

गिरफ्तार धंधेबाज भेजा गया जेल, 320 लीटर शराब हुआ बरामद

नुसार शराब धंधेबाजों के खिलाफ कार्रवाई करने उस मोहल्ले में पुलिस पहुंची थी और वह शराब के नशे में धुत होकर हल्ला हंगामा कर रहा था। उसी दौरान पुलिस ने उसे पकड़ कर थाना लाया। ब्रेथ एनालाइजर से जांच के बाद उसकी चिकित्सीय जांच करायी गयी। जिसमें उसके शराब के नशे में

By JagranEdited By: Published: Thu, 12 Mar 2020 05:33 PM (IST)Updated: Thu, 12 Mar 2020 05:33 PM (IST)
गिरफ्तार धंधेबाज भेजा गया जेल, 320 लीटर शराब हुआ बरामद
गिरफ्तार धंधेबाज भेजा गया जेल, 320 लीटर शराब हुआ बरामद

पुलिस ने गिरफ्तार शराब धंधेबाज रिकु दास को जेल भेज दिया है। उसकी गिरफ्तारी दाउदनगर शहर के वार्ड संख्या 20 दबगर टोली मुहल्ले से की गई थी। उसके घर से 279 लीटर और उसकी निशानदेही पर दबगर टोली स्थित एक पोखरा से 41.7 लीटर यानी कुल 320 लीटर देसी व विदेशी शराब बरामद हुई हैं। इस संबंध में दाउदनगर थाना के सब इंस्पेक्टर अमरेंद्र कुमार द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। जिसमें कुल 10 लोगों को नामजद आरोपित बनाया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार थानाध्यक्ष दिनेश कुमार महतो के नेतृत्व में श्वान दस्ता के साथ पुलिस की टीम ने दाउदनगर थाना क्षेत्र के अरई, बिरई, बेलाढ़ी, गुलाम सेठ चौक इलाकों में छापेमारी अभियान चलाते हुए दबगर टोली मुहल्ला में रिकु दास के घर भारी मात्रा में बिक्री के लिए शराब रखे जाने की गुप्त सूचना पाकर पहुंची और श्वान दस्ता के सहयोग से उसके घर से भारी मात्रा में शराब बरामद की। पुलिस ने रिकु दास को गिरफ्तार कर थाना लाया और उससे पूछताछ की गयी तो उसने अन्य धंधेबाजों के बारे में खुलासा किया। उसकी निशानदेही पर उसी मोहल्ले की एक पोखरा से भी 41.7 लीटर देसी व विदेशी शराब बरामद की। पुलिस टीम में एसआई अमरेंद्र कुमार, एसआई वलिद्र कुमार, एसआई अखलेश कुमार सिंह एवं एएसआई अरुण कुमार शामिल थे। थानाध्यक्ष ने बताया कि सब इंस्पेक्टर अमरेंद्र कुमार द्वारा दर्ज करायी गयी प्राथमिकी में 10 लोंगो को नामजद आरोपित बनाया गया है जिसमें से रिकू दास को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। अन्य नामजद आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

loksabha election banner

------------------

इंसेट

शराब के नशे में एक गिरफ्तार, भेजा गया जेल संवाद सहयोगी, दाउदनगर (औरंगाबाद) : शहर के दबगर टोली मोहल्ला से पुलिस ने शराब के नशे में धुत गणेश कुमार गुप्ता नामक युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वह मूल रूप से कैमूर जिला के मोहनिया थाना क्षेत्र स्थित कटरा कला गांव का निवासी है। जो दबगर टोली मोहल्ला में रहकर फेरी का काम करता है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, शराब धंधेबाजों के खिलाफ कार्रवाई करने उस मोहल्ले में पुलिस पहुंची थी और वह शराब के नशे में धुत होकर हल्ला हंगामा कर रहा था। उसी दौरान पुलिस ने उसे पकड़ कर थाना लाया। ब्रेथ एनालाइजर से जांच के बाद उसकी चिकित्सीय जांच करायी गयी। जिसमें उसके शराब के नशे में होने की पुष्टि हुई। थानाध्यक्ष दिनेश कुमार महतो ने बताया कि उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.