औरंगाबाद। गोह थाना के अकौनी मोड़ के समीप शिवगंज-बैदराबाद पथ पर गुरुवार को ट्रक की टक्कर से बाइक सवार रमेश यादव की मौत हो गई, जबकि उनके पुत्र शैलेश यादव गंभीर रूप से घायल हैं।

मृतक सेवानिवृत्त फौजी थे। उनके पुत्र अभी हिमाचल प्रदेश में आइटीबीपी (इंडियन तिब्बत बार्डर पुलिस ) में जीटी के पद पर हैं। मायापुर गांव निवासी 55 वर्षीय रमेश अपने पुत्र शैलेश के साथ बाइक से अपनी दुकान खोलने गोह बाजार आ रहे थे। वे जैसे ही अकौनी मोड़ के समीप पहुंचे, विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने सामने से टक्कर मार दी। स्थानीय लोगों ने दोनों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां जहां इलाज के दौरान पिता की मौत हो गई। पुत्र को प्राथमिक उपचार के बाद मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल, गया रेफर कर दिया गया। दुर्घटना के समय उदयपुरा गांव निवासी छोटे सिंह का पुत्र सुनील कुमार साइकिल से ट्यूशन पढ़ने जा रहा था। वह भी वाहन की चपेट में आकर जख्मी है। उसका भी इलाज स्थानीय निजी अस्पताल में चल रहा है।

रमेश यादव गोह बाजार में कैंटीन चलाते थे। घटना की सूचना मिलते ही प्रभारी थानाध्यक्ष दिनेश पासवान मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की। बक्सर पंचायत के मुखिया अशोक प्रसाद ने मृतक के स्वजनों को कबीर अंत्येष्टि योजना के तहत तीन हजार रुपये की राशि प्रदान की। साथ ही घायल जवान के इलाज में हरसंभव मदद का भरोसा दिया। गोह के अंचलाधिकारी ने मृतक के स्वजन को चार लाख रुपये का चेक सौंपा है। उनकी पत्नी सूर्यमणि देवी और बेटे-बेटी सदमे में हैं। अभी सड़क सुरक्षा माह का आयोजन किया जा रहा है। इसके बावजूद प्रखंड क्षेत्र में लगातार सड़क दुर्घटना हो रही है।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप