औरंगाबाद [जेएनएन]। डयूटी एवं गश्ती के दौरान सिपाहियों के द्वारा एंड्रायड मोबाइल चलाने अथवा वीडियो देखने की सूचना को एसपी डा. सत्यप्रकाश ने गंभीरता से लिया है। एसपी ने शनिवार शाम थानाध्यक्षों को आदेश जारी किया है कि गश्ती अथवा डयूटी के दौरान जो सिपाही मोबाइल पर वीडियो देखने अथवा गाना सुनते पकड़े जाते हैं तो रिपोर्ट करें त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित सिपाहियों को निलंबित किया जाएगा।

एसपी ने कहा कि अगर इसमें थानाध्यक्ष लापरवाही करेंगे अथवा विडियो एवं गाना सुनने वाले सिपाहियों के बारे में रिपोर्ट नहीं करेंगे तो मामला मेरे तक पहुंचेगी तो आरोपित सिपाही के साथ थानाध्यक्ष अथवा डयूटी में रहे पुलिस पदाधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

एसपी ने कहा कि सिपाहियों के द्वारा डयूटी के दौरान वीडियो मिलने पर भी कार्रवाई की जाएगी। एसपी के अनुसार यह जिला नक्सल प्रभावित है और सिपाहियों के द्वारा गश्ती अथवा डयूटी के दौरान मोबाइल पर वीडियो देखने एवं गाना सुनना घातक बन सकता है।

सिपाहियों के इस हरकत को माफ नहीं किया जाएगा। एसपी के अनुसार यह निर्देश नगर थाना में पदस्थापित सिपाही से लेकर अन्य सभी थानों के सिपाही पर लागू होगा।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस