Move to Jagran APP

तीन थानों के बीच चलता रहा विवाद

औरंगाबाद। पौथू थाना के भताड़ी गांव निवासी सुरेश यादव की हत्या से इलाके में सनसनी है। पुलिस

By JagranEdited By: Published: Tue, 23 Oct 2018 11:46 PM (IST)Updated: Tue, 23 Oct 2018 11:46 PM (IST)
तीन थानों के बीच चलता रहा विवाद
तीन थानों के बीच चलता रहा विवाद

औरंगाबाद। पौथू थाना के भताड़ी गांव निवासी सुरेश यादव की हत्या से इलाके में सनसनी है। पुलिस भी मामले को लेकर उलझ गई है। तीन थानों की पुलिस के बीच विवाद चल रहा है। वैसे भी हत्या के मामले को लेकर पुलिस गंभीर हो जाती है। यही कारण है कि सुरेश की हत्या का मामला किस थाना क्षेत्र का है इसको लेकर विवाद है। बताया जाता है कि सुरेश का घर पौथू थाना के भताड़ी गांव में है। उसके पिता का नाम शंकर यादव है। सुरेश रविवार को अपने घर से औरंगाबाद गया था। शाम में घर लौट रहा था कि ओबरा थाना के बेल रोड से अपराधियों ने उसे अपहृत कर लिया। बेल रोड से अपहृत होने की सूचना परिजनों ने ओबरा एवं पौथू थाना पुलिस को दी थी। अपराधियों ने 24 घंटे तक सुरेश को अपने कब्जे में रखा और फिर हत्या कर जम्होर थाना क्षेत्र के शंकरपुर रेलवे गुमटी के पश्चिम बेल के पेड़ में लटका दिया। उसका शव 25 फीट ऊंचे पेड़ से लटका मिला। अपराधियों ने उसकी हत्या गला दबाकर की है। हत्या करने के बाद शव को पेड़ से लटका दिया है। मामला तीनों थाना क्षेत्र से जुड़ा है जिस कारण प्राथमिकी को लेकर विवाद चलता रहा। ओबरा थाना पुलिस यह कह प्राथमिकी दर्ज नहीं कर रही थी कि सुरेश का घर पौथू थाना क्षेत्र में है। वहीं से वह औरंगाबाद गया और हत्या हो गई है। पौथू थाना यह कह प्राथमिकी दर्ज करने से कतराती रही कि उसका अपहरण ओबरा थाना के बेल रोड से हुआ है। शाम तक प्राथमिकी को लेकर विवाद चलता रहा। एसपी डॉ. सत्यप्रकाश ने मामले को सुलझाया। उन्होंने बताया कि मामला यह नहीं है कि हत्या किसके क्षेत्र में हुई। अपराधियों की पहचान कर तत्काल गिरफ्तार करे। वैसे मामले की प्राथमिकी ओबरा थाना में दर्ज की जा रही है।

loksabha election banner

कांड के उदभेदन को एसआइटी गठित

औरंगाबाद : एसपी डॉ. सत्यप्रकाश ने किसान सुरेश यादव हत्याकांड मामले की जांच के लिए एसआइटी गठित की है। टीम में दाउदनगर के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राजकुमार तिवारी, औरंगाबाद के एसडीपीओ अनूप कुमार, पौथू थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार, ओबरा थानाध्यक्ष ब्रजेश कुमार, जम्होर थानाध्यक्ष अविनाश कुमार एवं दाउदनगर सर्किल इंस्पेक्टर केके साहनी को रखा गया है। टीम हत्या के कारणों की जांच करेगी। जांच के बाद अपराधियों को गिरफ्तार किया जाएगा। एसपी ने बताया कि पुलिस टीम वर्क के तहत काम करती है। हत्या की घटना किस क्षेत्र में घटी यह कोई मायने नहीं रहता, बल्कि हत्यारे कौन हैं उन्हें गिरफ्तार किया जाना चाहिए। उन्होंने बताया कि हत्या के इस मामले को शीघ्र सुलझा लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.