औरंगाबाद, जेएनएन। कुटुम्बा थाना के पिपराबगाही सांड़ी गांव स्थित सूर्य मंदिर परिसर में बनी झोपड़ी में उपद्रवियों ने शुक्रवार रात करीब एक बजे पेट्रोल बम से हमला कर दिया। झोपड़ी में रखा माइक, तार, बर्तन, बिछावन, चार चौकी, हारमोनियम, नाल, अनाज सहित अन्य सामान जलकर राख हो गया।

सीसीटीवी फुटेज में घटना की रिकार्डिंग मिली है, जिसमें कुछ युवकों को घूमते देखा गया है। ग्रामीणों ने बताया है कि सोनारखाप गांव के लोगों ने ही घटना को अंजाम दिया है। घटनास्थल से माओवादी के नाम लिखा पर्चा मिला है, जिसमें कहा गया है कि जहां से झोपड़ी जली है वहां से पश्चिम एक पक्ष तथा उससे पूरब दूसरा पक्ष रहे।

इसके आगे लिखा है कि संगठन का फैसला न मानने पर फौजी कार्रवाई की जाएगी। इस मामले में प्रतिक्रिया देने, होशियार बनने वालों, मामले को तूल देनेवालों पर कार्रवाई होगी। कुटुम्बा पुलिस ने पर्चे कब्जे में लिया है। रात में घटी घटना के बाद एसडीपीओ अनूप कुमार, एसएसबी, कुटुम्बा पुलिस, सीओ अनिल कुमार एवं इंस्पेक्टर ने रात में पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया।

ग्रामीणों का कहना है कि मंदिर मामले में माओवादी के नाम पर ब्लैक मेल किया जा रहा है। सभी घटना को सोनारखाप  के ग्रामीणों ने अंजाम दिया है। घटनास्थल पर अधिकारी कैंप कर रहे है।

Posted By: Kajal Kumari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस