Move to Jagran APP

आज 85 टेबल पर ओबरा की 20 पंचायतों की होगी मतगणना

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के आठवें चरण में ओबरा प्रखंड की मतगणना आज होगी। 85 टेबल पर काउंटिंग होगी।

By JagranEdited By: Published: Fri, 26 Nov 2021 01:14 AM (IST)Updated: Fri, 26 Nov 2021 01:14 AM (IST)
आज 85 टेबल पर ओबरा की 20 पंचायतों की होगी मतगणना
आज 85 टेबल पर ओबरा की 20 पंचायतों की होगी मतगणना

जागरण संवाददाता, औरंगाबाद : त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के आठवें चरण में ओबरा प्रखंड की मतगणना आज सच्चिदानंद सिन्हा महाविद्यालय में होगी। मतगणना का कार्य सुबह आठ बजे शुरू होगा। मतदाताओं ने नए प्रत्याशी को समर्थन दिया है या पुराने चेहरे पर मोहर लगाई है, इसका फैसला होने वाला है। मतगणना को लेकर अधिकारियों ने सभी तैयारियां पूर्ण कर ली है।

loksabha election banner

आठवें चरण के ओबरा प्रखंड के 20 पंचायतों के सभी प्रत्याशियों के वोटों की गिनती सीडीएलयू में बनाए गए मतगणना केंद्र कक्ष में की जाएगा। सुरक्षा की ²ष्टि से केंद्र पर पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। उपनिर्वाचन पदाधिकारी जावेद एकबाल ने बताया कि मतगणना शुरू होते ही 30 मिनट में मुखिया का परिणाम सामने आ जाएगा। जिला परिषद का परिणाम आने में करीब दो से तीन घंटे लगेंगे। पंचायत समिति का परिणाम एक घंटे में जारी हो सकेगा। मतगणना कार्य में कुल 336 कर्मियों को लगाया गया है। 20 प्रतिशत कर्मियों को रिजर्व में रखा गया है। मतगणना के लिए कुल 85 टेबल बनाया गया है। जिला परिषद, मुखिया, पंचायत समिति सदस्य व वार्ड सदस्य के लिए 15-15 टेबल और पंच व सरपंच के लिए 25 टेबल बनाया गया है।

---------------------------------------- तेजपुरा पंचायत से शुरू होगी मतगणना, बेल पर होगा खत्म

औरंगाबाद : ओबरा प्रखंड के 20 पंचायतों के लिए मतगणना के लिए जिला प्रशासन ने शिड्यूल तैयार कर लिया है। सबसे पहले तेजपुरा पंचायत का परिणाम सामने आएगा। करीब 8.30 बजे तक इस पंचायत का परिणाम घोषित कर दिया जाएगा। इसके बाद डिहरा, कंचनपुर, डिहरी, उब, भरूब, चंदा, गैनी, खुदवां, मलवा, महुआंव, रतनपुरा, बभंडीहा, कारा, अमिलौना, सरसौली, ओबरा, सोनहुली, करसाव और अंत में बेल पंचायत का परिणाम आएगा। मतगणना को लेकर प्रत्याशियों की धड़कनें तेज हो गई है। किस प्रत्याशी के सिर ताज सजेगा यह आज तय हो जाएगा।

------------------------------------------

सीसीटीवी से होगी केंद्र पर निगरानी

औरंगाबाद : मतगणना कार्य त्रिस्तरीय सुरक्षा के बीच होगा। सभी प्रक्रिया शांतिपूर्ण संपन्न कराने को लेकर जिला प्रशासन के द्वारा सीसीटीवी लगाई गई है। सीसीटीवी से मतगणना की निगरानी रखी जाएगी। वीडियोग्राफी कराई जाएगी। त्रिस्तरीय सुरक्षा के बीच आठवें चरण का मतगणना कार्य संपन्न कराया जाएगा। अंदर से लेकर बाहर तक बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है। हर चप्पे-चप्पे पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी। हर गतिविधियों पर प्रशासन की नजर है। महिला पुलिस अफसर एवं पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.