औरंगाबाद, जेएनएन। जिले के अंबा थाना के देव रोड में निरंजनापुर गांव के पास बुधवार की दोपहर दो अॉटोरिक्शा की टक्कर के बाद जोरदार विस्फोट हुआ, एक अॉटोरिक्शा काफी दूर जा गिरा और उसके परखच्चे उड़ गए। घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दस लोग घायल हो गए । घायलों में सात की हालत गंभीर बताई जाती है। 

मृतकों के नाम जसरत गुलगुलिया ( 35 वर्ष ) है जो मध्य प्रदेश के बन्ना का निवासी है । घायल मिथुन बाई, पूजा, हजरत, रमना, फटफटिया, कन्या एवं दूसरे टेंपो पर सवार तेलहारा गांव निवासी भागीरथी देवी, चंदू कुमार, श्यामसुंदर मेहता एवं लखन मेहता का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है ।

 

स्थानीय लोगों ने घायलों को उठाया और तुरंत मामले की जानकारी पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ऑटोरिक्शा की स्थिति देखकर लग रहा है कि उसमें विस्फोटक ले जाया जा रहा था। हालांकि इस मामले में पुलिस का पक्ष अभी नहीं मिल सका है।

एएसपी अभियान राजेश कुमार सिंह ने बताया कि दो अॉटोरिक्शा की टक्कर के बाद विस्फोट हुआ है, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई है और दस लोग घायल हुए हैं। विस्फोट की जांच की जा रही है ।

 

Posted By: Kajal Kumari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप