Move to Jagran APP

मौत के बाद मुआवजे को ले आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

औरंगाबाद। सड़क हादसे में घायल युवक को इलाज के लिए गया ले जाने के क्रम में रास्ते में ही मौत हो गई। बुधवार की अहले सुबह से ही आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क पर शव रख सड़क जाम कर दिया। जाम से सड़क के दोनों किनारे वाहनों की लंबी कतार लग गई।

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 Jan 2021 10:31 PM (IST)Updated: Wed, 20 Jan 2021 10:31 PM (IST)
मौत के बाद मुआवजे को ले आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम
मौत के बाद मुआवजे को ले आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

लीड खबर

loksabha election banner

औरंगाबाद। सड़क हादसे में घायल युवक को इलाज के लिए गया ले जाने के क्रम में रास्ते में ही मौत हो गई। बुधवार की अहले सुबह से ही आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क पर शव रख सड़क जाम कर दिया। जाम से सड़क के दोनों किनारे वाहनों की लंबी कतार लग गई। ग्रामीणों ने गोह-उपहारा पथ के अरंडा गांव के समीप करीब छह घंटे तक एचएच 68 शिवगंज-गोह-बैदराबाद पथ को जाम कर दिया। एक तो कड़ाके की ठंड वहीं दूसरी ओर सड़क जाम। इससे लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। यहां बता दें कि उपहारा थाना के शेखपुरा मोड़ के समीप मंगलवार की देर शाम हुई ऑटो पलटने से बिलारु गांव के सूर्यदेव साव के 30 वर्षीय पुत्र रंजीत साव गंभीर रूप से घायल हो गए थे। जिसे बेहतर इलाज के लिए चिकित्सकों ने मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल गया रेफर किया। जहां जाने के क्रम में रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। मुआवजे को लेकर ग्रामीण हंगामा कर मौके पर वरीय अधिकारी को बुलाने की मांग कर रहे थे। लगभग 6 घंटे बीत जाने के बाद सीओ मौके पर पहुंचे। उसके बाद चार लाख रुपये का चेक मृतक की पत्नी नंदनी कुमारी को दिया। तब ग्रामीण सड़क जाम को हटाया। उसके बाद पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा। फिर पोस्टमार्टम करा शव स्वजनों को सौंप दिया गया। मृतक के दो पुत्र आठ वर्षीय शिवम कुमार एवं छह वर्षीय पुत्र सत्यम कुमार, माता मालती देवी, पिता सूर्यदेव साव का रोते-रोते हाल बेहाल है। इधर ऑटो में सवार बिलारु गांव के नीरज कुमार, सुशीला देवी, सियामनी देवी, सुरति देवी, मंजू देवी, कांति देवी, नीरज कुमार, अनिता देवी भी मामूली रूप से जख्मी हो गए। सभी का इलाज पीएचसी गोह में किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.