औरंगाबाद, जेएनएन। गोह थानाक्षेत्र  के गम्हारी गांव में गुरुवार की रात सो रही पत्नी को पति ने जगाया और फिर तलवार से पत्नी की गर्दन काट दी। उसके बाद उसने पत्नी को जलाने की कोशिश की। पिता की यह करतूत बच्चे देख रहे थे। वो चीखते हुए घर से बाहर भागे। पत्नी की हत्या के बाद पति वहीं बैठा रहा। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कातिल पति को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक रिंकू देवी अपने दो बच्चों, क्रांति कुमारी (10) और विशाल गौरव (7) के साथ घर मे सोई हुई थी। रात में लगभग नौ बजे रिंकू के पति लाल बहादुर चौधरी ने अपनी पत्नी को जगाया। उसकी आवाज सुनकर बच्चे भी जाग गये।

पति ने अपनी पत्नी से रिंकू से कहा कि घर मे तुम सीसीटीवी कैमरा ररखा है , मैं तीन तक गिनती करता हूं, निकालकर मुझे दे दो नहीं तो काट दूंगा। इतना कह वह घर में रखा तलवार ले आया और पत्नी के सिर पर मारा। सिर से खून का फव्वारा फूट गया।

रिंकू गिर कर बेहोश हो गयी तो लालबाबू ने तलवार से उसकी दाहिना कलाई काट दी। उसके बाद उसने घर में रखा केरोसिन तेल लाकर रिंकू के देह पर छिड़क दिया और आग लगा दी। पिता को एेसा करता देख दोनों बच्चे डर के मारे सहमे थे। 

घटना की सूचना मिलते ही गोह पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बच्चों को बचाते हुए हत्यारे पति को गिरफ्तार कर लिया है और  साथ ही रिंकू के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

Posted By: Kajal Kumari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप