Move to Jagran APP

ट्रक के आमने सामने टक्कर में लगी आग, चालक जलकर मरा

अरवल। पटना-औरंगाबाद एनएच 139 पर अवस्थित महेंदिया थाना क्षेत्र के हरदिया होटल के समीप दो ट्रकों के आमने सामने हुई टक्कर में एक ट्रक में आग लग गई। आग की लपटे इतनी तेज थी कि ड्राइविंग सीट पर बैठा चालक भी जलकर राख हो गया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 20 Nov 2018 12:27 AM (IST)Updated: Tue, 20 Nov 2018 12:27 AM (IST)
ट्रक के आमने सामने टक्कर में लगी आग, चालक जलकर मरा
ट्रक के आमने सामने टक्कर में लगी आग, चालक जलकर मरा

अरवल। पटना-औरंगाबाद एनएच 139 पर अवस्थित महेंदिया थाना क्षेत्र के हरदिया होटल के समीप दो ट्रकों के आमने सामने हुई टक्कर में एक ट्रक में आग लग गई। आग की लपटे इतनी तेज थी कि ड्राइविंग सीट पर बैठा चालक भी जलकर राख हो गया। घटना रविवार की मध्य रात्रि की है। रात होने के कारण किसी को भी इस घटना की जानकारी नहीं मिल सकी। गनीमत थी की गश्ती दल के लोग वहां पहुंचे और उनलोगों ने अग्निशमक दस्ते के लोगों को बुलाया। हालांकि दस्ते के लोगों को आने के पूर्व ही चालक पूरी तरह जल गया था। खलासी टक्कर लगने के कारण बाहर फेंका गया था। इसलिए उसकी जान बच गई। महेंदिया पुलिस ने कलेर पीएचसी में उसका इलाज कराया। खलासी र¨वद्र शर्मा ने बताया कि जिस समय घटना घटी, वह सो रहा था। उसे कुछ भी याद नहीं है। टक्कर के बाद वह सड़क पर फेंका गया था। कौन लोग अस्पताल ले गए इसकी भी जानकारी उसे नहीं है। दूसरे ट्रक में आग लगी थी, लेकिन उस पर काबू पा लिया गया। उसके चालक और खलासी भी फरार हो गए। पुलिस के सहयोग से चालक दीपू शर्मा का शव निकाला गया। थानाध्यक्ष स्वराज कुमार ने बताया कि उसके परिजनों को जानकारी दे दी गई है। परिजन आए और शव को ले गए। जानकारी के अनुसार एक ट्रक औरंगाबाद और दूसरा पटना जा रहा था। इसी बीच आमने-सामने टक्कर हो गई। खलासी ने बताया कि वह मृत चालक का भतीजा है। वे लोग औरंगाबाद जिले के अम्बा थाना क्षेत्र के हिरा विगहा के रहने वाले हैं।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.