Move to Jagran APP

एनडीए सरकार ने किया सवर्णों को ठगने का काम

अरवल। प्रखंड क्षेत्र के महेंदिया ,जयपुर,सवजपुरा ,उसरी ,केयाल समेत अन्य गांवों में सवर्ण सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुमित सरकार ने घूम घूम कर लोगों से जनसंपर्क किया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 03 Jan 2019 01:35 AM (IST)Updated: Thu, 03 Jan 2019 01:35 AM (IST)
एनडीए सरकार ने किया सवर्णों को ठगने का काम
एनडीए सरकार ने किया सवर्णों को ठगने का काम

अरवल। प्रखंड क्षेत्र के महेंदिया ,जयपुर,सवजपुरा ,उसरी ,केयाल समेत अन्य गांवों में सवर्ण सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुमित सरकार ने घूम घूम कर लोगों से जनसंपर्क किया। लोगों की समस्या सुनते हुए उन्होंने बताया कि एनडीए की सरकार ने सिर्फ सवर्णों का वोट लेकर हमारे समाज को ठगने का काम किया है।. उन्होंने कहा कि केंद्र एवं राज्य सरकार दलित, महादलित एवं पिछड़ा सम्मलेन करने में व्यस्त है। वहीं गरीब सवर्णों की तरफ उनका कोई ध्यान नहीं है।.उन्होंने बताया कि हमारे समाज ने सभी वर्ग तथा सभी धर्म के उत्थान के लिए कार्य किया है।. सरकार अगर जल्द से जल्द गरीब सवर्णों को आरक्षण नहीं देगी तो सवर्ण सेना विधानसभा एवं लोकसभा चुनाव में दोनों दलों को सबक सिखाएगी।. उन्होंने ने बताया कि अगर हमारी मांगो पर विचार नहीं किया गया तो एनडीए के सभी नेताओं का क्षेत्र में विरोध किया जाएगा।.उन्होंने इस लड़ाई में बढ़ चढ़ कर सहयोग करने के लिए लोगों को अपील भी की।उन्होंने राज्य एवं केंद्र सरकार से गरीब सवर्णो को भी आरक्षण की मांग की। कहा कि किसान को भी फसल के उचित मूल्य मिलना चाहिए।सवर्ण आयोग का गठन जल्द किए जाने,एससी-एसटी एक्ट में पहले जांच हो उसके बाद गिरफ्तारी किए जाने,भारत बंद में फंसाए गए लोगों के मुकदमे वापस लिए जाने की मांग की। उन्होंने कहा कि मांगें पूरी नहीं होने पर सवर्ण समाज द्वारा बड़ा आंदोलन संचालित किया जाएगा। इस मौके पर रवि कुमार ,उत्तम कुमार,मृत्युंजय कुमार,प्रेम कुमार ,चंदन शर्मा,केशव कुमार,गौरव भूमि ,सौरव भूमि,उज्वल शर्मा,सुजीत कुमार अन्य लोग उपस्थित थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.