Move to Jagran APP

दिनभर लगा रहा एनएच-110 व 139 पर जाम

अरवल। बालू उठाव के लिए सोन नदी तट पर गाड़ियों की आवाजाही बढ़ जाने के कारण शनिवार को एनएच- 110 तथा 139 पर पूरे दिन जाम की स्थिति बनी रही।

By JagranEdited By: Published: Sun, 06 Jan 2019 12:59 AM (IST)Updated: Sun, 06 Jan 2019 12:59 AM (IST)
दिनभर लगा रहा एनएच-110 व 139 पर  जाम
दिनभर लगा रहा एनएच-110 व 139 पर जाम

अरवल। बालू उठाव के लिए सोन नदी तट पर गाड़ियों की आवाजाही बढ़ जाने के कारण शनिवार को एनएच- 110 तथा 139 पर पूरे दिन जाम की स्थिति बनी रही। प्राय: ही इसके कारण जाम की समस्या उत्पन्न होती रहती है जिसके कारण इस मार्ग से आने जाने वाहन चालकों एवं लोगों को काफी समस्या का सामना करना पड़ता है। सुबह से दोनो एनएच पर गाड़ियां चलने के बजाय रेंगती रही। कुछ देर के लिए थोड़ी राहत जरूर मिलती लेकिन फिर जाम की समस्या लोगों को परेशान करने लगता।सवारी गाड़ियों में बैठे लोग इसके कारण हलकान परेशान रहे। पुलिस प्रशासन के लोग भी जाम को हटाने की कवायद में जुटे रहे लेकिन एक ओर से रास्ता साफ होता कि दूसरी ओर फिर वाहनों का काफिला लग जाता। बताते चलें कि नदी घाट पर बालू उठाव के लिए दूसरे स्थानों से बड़ी संख्या में बड़ी वाहन इन दिनों पहुंच रही है। पहले से जाम की समस्या झेल रहे जिला मुख्यालय में वाहनों की संख्या बढ़ते ही यह समस्या और अधिक भयावह हो गई है।हालांकि स्थानीय लोग कई बार जिला प्रशासन से बालू उठाव के लिए आने वाले ट्रकों के आवागमन के लिए एक समयसीमा निर्धारित करने की मांग कर चुके हैं लेकिन इसके बावजूद भी कभी भी बालू उठाव के लिए बड़े वाहन शहर में प्रवेश कर जाते हैं। परिणामस्वरूप जाम की गंभीर समस्या से लोगों को जूझना पड़ रहा है। शहर से गुजरने वाली एनएच-110 तथा 139 हमेशा ट्रैफिक से पटा रहता है। कभी-कभी तो जाम की समस्या इस कदर गंभीर हो जाती है कि लोगों को शहर पार करने में घंटों समय लग जाता है। इधर बालू उठाव इस समस्या को और अधिक बढ़ा दिया है। वैकल्पिक मार्ग नहीं रहने के कारण छोटे-बड़े सभी वाहन इसी रास्ते से गुजरते हैं।

prime article banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.