Move to Jagran APP

किजर बाजार में सड़क पर बह रहा गंदा पानी

अरवल। किजर-कुर्था मोड़ स्थित एनएच-110 पथ के किजर बाजार में लगभग तीन माह से बारिश का गंदा पानी जमा है। मुख्य पथ पर गड्ढे एवं गंदा पानी के जलजमाव से आने जाने वाले बाइक सवार चार चक्का वाहनों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 20 Sep 2021 12:03 AM (IST)Updated: Mon, 20 Sep 2021 12:03 AM (IST)
किजर बाजार में सड़क पर बह रहा गंदा पानी
किजर बाजार में सड़क पर बह रहा गंदा पानी

अरवल। किजर-कुर्था मोड़ स्थित एनएच-110 पथ के किजर बाजार में लगभग तीन माह से बारिश का गंदा पानी जमा है। मुख्य पथ पर गड्ढे एवं गंदा पानी के जलजमाव से आने जाने वाले बाइक सवार, चार चक्का वाहनों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। दोनों ओर पक्का नाला बना हुआ है केवल उस नाले में जगह-जगह छिद्र करने की जरूरत है। नाले में छिद्र कर देने से जलजमाव की समस्या बिल्कुल समाप्त हो सकती है। एनएच 110 विभाग स्थानीय प्रशासन या आसपास के दुकानदार भी इस समस्या के समाधान के लिए कोई पहल नहीं कर पा रहे हैं। रास्ते से गुजरने वाले कई बाइक सवार दुर्घटनाग्रस्त हो चुके हैं। जैसे चार चक्का वाहन इस रास्ते से गुजरती है तो लोगों को रहना मुहाल हो जा रहा है।

loksabha election banner

सबसे अधिक परेशानी मुख्य पथ पर बच्चे व महिलाओं को होती है। सड़क पर जलजमाव होने से जाने लोगों के कपड़े खराब हो जाते हैं। बाइक सवार, चार पहिया वाहनों को भी निकालने में दिक्कत होती है। जिले के वरीय अधिकारी भी इस रास्ते से गुजरते हैं लेकिन इस समस्या की ओर किसी की नजर नहीं जा रही है। स्थानीय लोगों का कहना है कि नाला तो बना है लेकिन ठीक से नहीं बनने के कारण सड़क का पानी नाला में नहीं जाता है। इससे परेशानी होती है। नाला को इस तरह से बनाया जाए जिससे कि पानी आसानी से उसमें चला जाए। सड़क पर जलजमाव होने से स्थानीय लोगों में बहुत नाराजगी है। लोगों ने प्रशासन से इस दिशा में कार्यवाही करने की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.