Move to Jagran APP

विद्युत पोल से बने स्पीड ब्रेकर से हो रहे हादसे

अरवल इमामगंज-करपी-मेहेंदीया स्टेट हाइवे पर खजूरी से भुआपुर तक कई जगहों पर विद्युत पोल

By JagranEdited By: Published: Sun, 16 May 2021 11:02 PM (IST)Updated: Sun, 16 May 2021 11:02 PM (IST)
विद्युत पोल से बने स्पीड ब्रेकर से हो रहे हादसे
विद्युत पोल से बने स्पीड ब्रेकर से हो रहे हादसे

अरवल

loksabha election banner

इमामगंज-करपी-मेहेंदीया स्टेट हाइवे पर खजूरी से भुआपुर तक कई जगहों पर विद्युत पोल से बने स्पीड ब्रेकर वाहन चालको के लिए जानलेवा साबित हो रहा है। सबसे अधिक परेशानी दोपहिया चालकों को हो रही है। स्टेट हाइवे के रामकिशुन विगहा के पास जहां कोई भी बड़ी आबादी नही है। मात्र एक दो घर हैं। बीते रात्रि इसी स्पीड ब्रेकर के पास एक मोटरसाइकिल सवार दुर्घटना का शिकार हो गया था। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मोटरसाइकिल सवार नवयुवक एक महिला एवं दो बच्चों को लेकर करपी की तरफ जा रहा था। जो इस ब्रेकर पर संतुलन खोकर दुर्घटना का शिकार हो गया। जानकारी के अनुसार पास लाइट की भी कोई व्यवस्था नही है जिसके कारण दुर्घटनाओं की संभावना बनी होती है। खासकर ऐसे मोटरसाइकिल चालक जो इस सड़क से अनजान हैं और रात का समय हो तो उस मोटरसाइकिल चालक का दुर्घटना होना निश्चित है। वहीं सुबह में भ्रमण करने वाले लोग पर चोटिल हो जा रहे हैं। इस रास्ते से प्रतिदिन प्रशासन की गाड़ियां गुजरती है लेकिन इस अवरोध पर उनकी नजर नहीं जा रही है। हालांकि सुप्रीम कोर्ट का स्पष्ट आदेश है कि सड़क पर इस तरह के अवरोधक नही लगाए जा सकते। फिर भी लोगो द्वारा इस तरह के जानलेवा अवरोधक बनाए जा रहे हैं।

छापेमारी में संगतपर से शराब जब्तजहानाबाद

शराब कारोबारियों के खिलाफ संचालित अभियान के तहत उत्पाद विभाग की टीम ने रविवार को नगर थाना क्षेत्र के संगतपर गांव के बधार में छापेमारी कर झाड़ी में छुपाकर रखी गए सात लीटर महुआ शराब जब्त की है। इस सिलसिले में किसी तस्कर को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। प्रभारी उत्पाद निरीक्षक शिखा रानी ने बताया कि एस आई संजय कुमार के नेतृत्व में वहां शराब के खिलाफ छापेमारी अभियान चलाया जा रहा था। इसीबीच एक झाड़ी में जर्किंग को देखा गया। जर्किंग की तलाशी लेने पर उसमें महुआ शराब पाया गया। इस सिलसिले में अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.