Move to Jagran APP

Arariya News: अररिया में बकरा नदी में पैर फिसलने से डूबीं दो बच्चियां; मौत, स्वजन ने अस्पताल में की तोड़फोड़

घटना की सूचना मिलते ही जोकीहाट थाना पुलिस अस्पताल पहुंच कर मामले को शांत कराया। इसके बाद बच्ची के शव को एम्बुलेंस से उसके गांव पहुंचाया गया। ड्यूटी पर तैनात डाक्टर नौशाद आलम ने बताया कि पानी में डूबी बच्ची को स्वजन इलाज के लिए अस्पताल लाए थे।

By Ashutosh Kumar NiralaEdited By: Yogesh SahuPublished: Sat, 25 Mar 2023 09:29 PM (IST)Updated: Sat, 25 Mar 2023 09:29 PM (IST)
Arariya News: अररिया में बकरा नदी में पैर फिसलने से डूबीं दो बच्चियां; मौत, स्वजन ने अस्पताल में की तोड़फोड़
रेफरल अस्पताल जोकीहाट में आक्रोशित स्वजन व पुलिस

संसू, जोकीहाट (अररिया)। जोकीहाट थाना क्षेत्र अंतर्गत बगडहरा पंचायत के गम्हरिया गांव के पास शनिवार को बकरा नदी में डूबने से दो बच्चियों की मौत हो गई।

loksabha election banner

मृत बच्चियों में सलमा (12 वर्ष) पिता मूसा व साइका (10 वर्ष) पिता जावेद शामिल हैं। दोनों बच्ची दोपहर में गम्हरिया गांव के पास बकरा नदी में नहाने गई थीं।

इसी क्रम में पैर फिसल जाने से गहरे पानी में चली गईं। सूचना पर ग्रामीण वहां पहुंचे और उनमें से एक बच्ची सलमा को जीवित पाकर इलाज कराने रेफरल अस्पताल जोकीहाट पहुंचे।

वहां स्वजन ने बच्ची को भर्ती कराया। लेकिन इलाज के दौरान चिकित्सक द्वारा मृत घोषित किए जाने की सूचना पर स्वजन आक्रोशित हो उठे।

इसके बाद चिकित्सक के साथ दुर्व्यवहार करते हुए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सह रेफरल अस्पताल में तोड़ फोड़ शुरू कर दी।

घटना की सूचना मिलते ही जोकीहाट थाना पुलिस अस्पताल पहुंच कर मामले को शांत कराया। इसके बाद बच्ची के शव को एम्बुलेंस से उसके गांव पहुंचाया गया।

घटना के संबंध में ड्यूटी पर तैनात डाक्टर नौशाद आलम ने बताया कि पानी में डूबी बच्ची को स्वजन इलाज के लिए अस्पताल लाए थे। लेकिन जांच में बच्ची मृत पाई गई।

बच्ची को मृत घोषित करते ही स्वजन ने हंगामा शुरू कर दिया। दुर्व्यवहार करते हुए अस्पताल में तोड़फोड़ की। इससे अस्पताल में काफी क्षति पहुंची है।

इस संबंध मे प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. शैलेंद्र कुमार यादव ने बताया कि अस्पताल की घटना को लेकर जोकीहाट थाना में मामला दर्ज कराया जाएगा।

इधर, थानाध्यक्ष घनश्याम कुमार ने बताया कि अस्पताल प्रशासन के लिखित आवेदन के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। उधर, बच्चियों की मौत की इस घटना के बाद से स्वजन के घर में मातम छाया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.