अररिया [जेएनएन]। बिहार के अररिया जिले में पुलिस का शर्मनाक चेहरा सामने आया है। यहां अररिया मंडल कारा के मुख्य द्वार पर  बीएमपी के जवानों ने तीन युवकों को बंधक बनाकर 11 हजार रुपये की वसूली की है। रुपये की वसूली आरएस ओपी में रात 12 बजे की गई है।

इस संबंध में पीड़ित युवक जीवन कुमार पासवान एसपी को शुक्रवार को  आवेदन देकर न्याय की गुहार  लगाया है। वहीं पीड़ित की मां, वार्ड संख्या एक निवासी पानो देवी ने बताया कि जेल गेट पर बेटे की पिटाई बीएमपी जवानों ने मोबाइल चोरी करने का आरोप स्वीकार करने के लिए की है। इस मौके पर थानाध्यक्ष भी मौजूद थे। पिटाई संध्या सात बजे से रात 12 बजे तक की गई है।

वहीं जेल अधीक्षक ब्रजेश मेहता ने बताया कि झपट्टा मारकर मोबाइल छीनने वाले को पकड़ा गया था। बीएमपी जवानों ने इसकी शिकायत थाना में की है। पिटाई की बात मेरे संज्ञान में नहीं है। वहीं एसपी धुरत सायली ने कहा कि शिकायत की जांच की जा रही है। दोषी पाए जाने पर विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी।

गौरतलब है कि पिटाई जीवन कुमार पासवान, भाष्कर कुमार यादव व अंकित कुमार साह की गई है। वहीं वार्ड एक पार्षद अशोक पासवान ने कहा कि पुलिस की बर्बरतापूर्ण कार्रवाई को लेकर शनिवार को बैठक हुई थी। इस मामले में न्याय नहीं मिला तो आंदोलन किया जाएगा।

Posted By: Ravi Ranjan

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप