Move to Jagran APP

जिला न्यायाधीश ने अधिवक्ताओं को टीकाकरण से लाभान्वित होने का किया अनुरोध

संसू अररिया कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण की रफ्तार के कारण दहशत का माहौल बना ह

By JagranEdited By: Published: Thu, 08 Apr 2021 12:27 AM (IST)Updated: Thu, 08 Apr 2021 12:27 AM (IST)
जिला न्यायाधीश ने अधिवक्ताओं को टीकाकरण से लाभान्वित होने का किया अनुरोध
जिला न्यायाधीश ने अधिवक्ताओं को टीकाकरण से लाभान्वित होने का किया अनुरोध

संसू, अररिया: कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण की रफ्तार के कारण दहशत का माहौल बना हुआ है। वही अररिया न्याय मंडल के जिला न्यायाधीश पीयूष कमल दीक्षित ने भी इस बात को काफी गंभीरता से लिया है तथा न्यायिक अधिकारियों एवं न्याय कर्मियों सहित सभी अधिवक्ताओं को भी इस ओर ध्यान आकृष्ट कराते उन्हें कोरोना का टीकाकरण से लाभान्वित होने की अपील किया है।

loksabha election banner

जिला न्यायाधीश पीयूष कमल दीक्षित ने बुधवार को अररिया के जिला बार एसोसिएशन एवं जिला अधिवक्ता संघ द्वय को एक पत्र जारी किया है। जिसमें विगत दिनों वरीय अदालत के निर्देशानुसार संपन्न बैठक का उल्लेख किया है तथा जारी पत्र में न्यायिक अधिकारियों व न्याय कर्मियों सहित सभी अधिवक्ताओं से अनुरोध किया गया है कि वे अपनी सुविधानुसार कोरोनावायरस संक्रमण के बढ़ते रफ्तार के मद्देनजर कोरोना का टीकाकरण से लाभान्वित हो साथ ही सभी अपने परिवार के सदस्यों को भी इस टीकाकरण से लाभान्वित होने का अपील किया है। उन्होंने पत्र में अररिया सदर अस्पताल में हो रहे इस टीकाकरण से लाभान्वित होने का उल्लेख करते अपने साथ आधार कार्ड भी ले जाने की बात कही है।

वही इस संक्रमण से बचने को लेकर अररिया के दोनों अधिवक्ता संघ के अधिवक्तागण भी जहां इस ओर अपनी सुरक्षात्मक व्यवस्था के मूड में आ रहे हैं। जबकि अधिवक्ताओं द्वारा कोरोना टीकाकरण से लाभान्वित होने का सिलसिला लगातार जारी है। अधिकांश अधिवक्तागण अपने फुर्सत के क्षणों में उक्त टीकाकरण से लाभान्वित होने के मूड में हैं।

जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष विनय ठाकुर ने कहा है कि कोरोना संक्रमण ने एकबार फिर दूबारा तेजी से फैलने की बात सुर्खियों में है। इस ओर आमजन को सुरक्षात्मक ²ष्टिकोण से अलर्ट रहने की जरूरत है। टीकाकरण से लाभान्वित होने के साथ हर लोगों को मुंह में मास्क लगाने एवं सामाजिक दूरी का पालन करना आवश्यक है। वक्त आ गया है कि इस ओर सभी लोगों को खुद अपनी सुरक्षा के प्रति अलर्ट होना होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.