Move to Jagran APP

विवाद के बाद मधुरा पश्चिम गांव में कैंप कर रही आरएएफ

अररिया। रविवार की रात नरपतगंज प्रखंड के मधुरा पश्चिम पंचायत में एक समुदाय के लोगों की आ

By JagranEdited By: Published: Wed, 30 Jan 2019 01:30 AM (IST)Updated: Wed, 30 Jan 2019 01:30 AM (IST)
विवाद के बाद मधुरा पश्चिम गांव में कैंप कर रही आरएएफ
विवाद के बाद मधुरा पश्चिम गांव में कैंप कर रही आरएएफ

अररिया। रविवार की रात नरपतगंज प्रखंड के मधुरा पश्चिम पंचायत में एक समुदाय के लोगों की आस्था पर अज्ञात असामाजिक तत्वों द्वारा हमला के बाद गांव में तनावपूर्ण माहौल को देखते हुए मंगलवार को चार दर्जन रेप की जवानों को तैनाती की गई है । बिहार रैपिड एक्शन फोर्स (आरएएफ) के जवान छोट- छोटे टुकड़ों में बस्ती- बस्ती घूमकर पूरी स्थिति का जायजा ले रहे हैं । इसके अलावा नरपतगंज थानाध्यक्ष सुनील कुमार, फुलकाहा थानाध्यक्ष शिवपूज कुमार, घूरना थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार एवं फारबिसगंज थानाध्यक्ष पीके प्रवीण भी गांव में कैं¨पग कर रहे हैं । बिहार रैपिड एक्शन फोर्स एवं पुलिस के जवान कैंप कर रहे हैं।

loksabha election banner

स्थिति नियंत्रित, पुलिस रख रही नजर: डीएसपी फारबिसगंज डीएसपी मनोज कुमार ने बताया कि स्थिति नियंत्रण में है। गांव में घटना के बाद माहौल बिगड़ गया था ¨कतु सोमवार से अधिकारियों की लगातार पैनी नजर क्षेत्र पर बनी हुई है। उन्होंने बताया कि असामाजिक तत्वों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है ऐसे तत्वों को चिन्हित किए जाने पर भी सरगर्मी से काम हो रहा है। रेफ के जवानों की तैनाती के बाद गांव के शांति प्रिय लोगों को पुलिस पर विश्वास बढ़ा है। लोग सुरक्षित महसूस कर रहे हैं ।

-कोट-

- गांव के जवानों की एक टीम गठित की गई है जो गांव में अशांति फैलाने वाली तत्वों की खोजबीन में जुटे है। गांव के जवान यह पता लगा रहे हैं कि एक वर्ष के अंदर इस तरह की दो वारदातों को अंजाम देने के पीछे किसकी कुख्यात मनसा काम कर रही है।

-अनंत कुमार राय, मुखिया मधुरा पश्चिम पंचायत, नरपतगंज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.