Move to Jagran APP

Araria News: गैस डिस्ट्रीब्यूटर के कान काटे, जबड़ा और ठुड्डी पर गंभीर जख्म; निर्मम हत्या से इलाके में सनसनी

अररिया में मंगलवार की रात घरेलू गैस सिलेंडर वितरक की निर्मम हत्या कर दी गई। सुबह सड़क किनारे शव मिलने से सनसनी फैल गई। हत्यारों ने मृतक के दाएं कान को काट लिया है जबकि जबड़े पर भी गंभीर जख्म के निशान हैं।

By Jagran NewsEdited By: Aditi ChoudharyPublished: Wed, 31 May 2023 11:44 AM (IST)Updated: Wed, 31 May 2023 11:44 AM (IST)
Araria News: गैस डिस्ट्रीब्यूटर के कान काटे, जबड़ा और ठुड्डी पर गंभीर जख्म; निर्मम हत्या से इलाके में सनसनी
गैस डिस्ट्रीब्यूटर का शव मिलने के बाद घटनास्थल पर जांच में जुटी पुलिस। जागरण

ताराबाड़ी (अररिया), संवाद सूत्र। अररिया में बेखौफ बदमाशों ने घरेलू गैस सिलेंडर वितरक की निर्मम हत्या कर दी। अपराधियों ने मृतक के दाएं कान काट लिए। वहीं, जबड़ा और ठुड्डी पर भी गंभीर जख्म के निशान हैं। स्वजन शराब पिलाकर हत्या करने की बात कह रहे हैं।

loksabha election banner

मामला जिले के ताराबाड़ी थाना क्षेत्र के बटुरबाड़ी पंचायत के वार्ड सात विश्वास टोला की है। मृतक युवक की पहचान अररिया प्रखंड के साहसमल पंचायत के वार्ड तीन अंतर्गत कुम्हार टोला हॉस्पिटल चौक पटेगना निवासी स्व जनार्दन साह उर्फ गफ्फू साह के 32 वर्षीय पुत्र हीरा साह के रूप में की गई है।

सुबह में मामले की सूचना पर पहुंची ताराबाड़ी थाना की पुलिस छानबीन में जुटी है। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। घटना के स्पष्ट कारणों का उद्भेदन नहीं हो सका है। पुलिस दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है शराब पीने के दौरान किसी बात पर बहस को लेकर यह घटना हुई है। पुलिस मृतक और उसकी पत्नी का कॉल डिटेल भी खंगाल रही है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार घटना अन्यत्र जगह घटित हुई है, जबकि लाश को अररिया कुर्साकाटा मुख्यमार्ग के पटेगना चौक से पूरब निर्माणाधीन विश्वास टोला-संथाली मुख्य मार्ग के भरनी पोखर के समीप सड़क किनारे फेंक दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, युवक मंगलवार शाम पांच बजे घर से निकला था। वह अपने बच्चे के लिए बिस्किट खरीदने पटेगना चौक जाने की बात कहकर गया था। हालांकि, देर रात तक घर नहीं लौटा। सुबह किसी ने सड़क किनारे लाश देख घरवालों को सूचना दी। घटना से लोगों के बीच आक्रोश का माहौल है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.