Move to Jagran APP

सड़क हादसे में एक की मौत, महिला समेत सात जख्मी

अररिया। अररिया। रानीगंज-सरसी मार्ग पर रविवार की देर रात कलाबलुआ शिव नगर डहरिया स्कूल क

By JagranEdited By: Published: Mon, 10 Sep 2018 08:56 PM (IST)Updated: Mon, 10 Sep 2018 08:56 PM (IST)
सड़क हादसे में एक की मौत, महिला समेत सात जख्मी
सड़क हादसे में एक की मौत, महिला समेत सात जख्मी

अररिया। अररिया। रानीगंज-सरसी मार्ग पर रविवार की देर रात कलाबलुआ शिव नगर डहरिया स्कूल के समीप बोलेरो की चपेट में आने से एक मजदूर की मौत घटनास्थल पर हो गई। वहीं रानीगंज-सरसी मार्ग पर दूसरी घटना ऑटो और बाइक की टक्कर में पांच महिलाएं समेत सात लोग घायल हो गए।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक, मजदूर की मौत की सूचना मिलते ही वहां मौजूद लोग आक्रोशित होकर रात आठ बजे तक सड़क जाम कर दिया। वहीं सूचना मिलते ही रानीगंज पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अररिया भेज दिया तथा आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया। इस दौरान लगभग एक घंटे तक यातायात अवरुद्ध रहा। वहीं मृतक के परिजनों ने बताया कि पचीरा वार्ड नं 12 कमलपुर टोला निवासी जनाउद्दीन के 50 वर्षीय पुत्र शमशेर रानीगंज एसएफसी गोदाम से जनवितरण प्रणाली का अनाज लेकर कलाबलुआ गया था। डीलर का आनाज खाली करने के बाद घर आने के लिए टेंपों पकड़ने के लिए शिवनगर डहरिया स्कूल के समीप पहुंचा और एक टेंपों को रोकने का इशारा किया। जैसे ही टेंपों पर बैठने के लिए जाते समय तेज रफ्तार अज्ञात बोलरो ने ठोकर मार दी जिससे घटनास्थल पर ही मौत हो गई। परिजनों ने बताया कि मृतक मजदूरी करके परिवार का भरण पोषण करता था। चार बेटियों में दो कुंवारी हैं। मजदूर इलियास को भी हल्की चोटें आईं हैं। वहीं घटना को लेकर गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है।

------------------

इनसेट

-----------

थाने के समीप हुई ऑटो

और बाइक के बीच टक्कर

रानीगंज -सरसी मार्ग पर रानीगंज थाना के सामने ऑटो और बाइक टक्कर में पांच महिलाएं व बाइक सवार समेत सात व्यक्ति घायल हो गए। आनन-फानन सभी घायलों को लेकर रानीगंज रेफरल अस्पताल पहुंचाया गया जहां मौके पर तैनात डॉ. अर¨वद कुमार ने सभी घायलों का इलाज किया। बताया जाता है कि बाइक सवार अररिया प्रखंड के ¨सघिया वार्ड नं 04 मोहनपुर रामपुर निवासी फकरुद्दीन व अब्दुल वददु बाइक पर सवार होकर रानीगंज थाना से रानीगंज सरसी मार्ग पर निकल रहे थे। सड़क किनारे एक ट्रक लगी हुई थी जिसके चलते रानीगंज की तरफ से आने वाली कोई भी वाहन नहीं दिखाई दिया और सड़क पर पहुंचते ही अचानक छड़ लदा ऑटो सामने आ गया और टक्कर हो गई। जिससे ऑटो पलट गया। इस घटना में बगुलहा वार्ड नंबर 14 बड़हरा निवासी लालबिहारी ¨सह की पत्नी सरस्वती देवी, सुशील ¨सह की पत्नी नीलम देवी, कलानंद ¨सह की पत्नी प्रमिला देवी, छेदी पासवान की पत्नी भलसरिया देवी व जयप्रकाश ¨सह की पत्नी जहरी देवी घायल हो गई। सभी महिलाएं मिलकर रानीगंज बाजार चौरचंद का सामान खरीदकर घर जा रही थी। वहीं बाइक सवार दोनों व्यक्ति भी घायल हो गए है। बाइक सवार फकरुद्दीन का हाथ टूट गया है जिसे अररिया रेफर कर दिया गया है। वहीं रानीगंज पुलिस ने बाइक व ऑटो को कब्जे में लेकर रानीगंज थाना में रखा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.