Move to Jagran APP

पुलिस ने शव को नीरपुर के पास नदी से किया बरामद

संसू जोगबनी(अररिया) दहेज लोभियों ने रूपया के लिये बहु रंजना कुमारी सहनी की हत्या शनि

By JagranEdited By: Published: Mon, 14 Oct 2019 12:15 AM (IST)Updated: Mon, 14 Oct 2019 12:15 AM (IST)
पुलिस ने शव को नीरपुर के पास नदी से किया बरामद
पुलिस ने शव को नीरपुर के पास नदी से किया बरामद

संसू, जोगबनी(अररिया): दहेज लोभियों ने रूपया के लिये बहु रंजना कुमारी सहनी की हत्या शनिवार की अहले सुबह करके शव को परमान नदी में फेंक दिया था। जिसे रविवार को जोगबनी पुलिस ने नीरपुर के पास भवानीपुर बी खैरवन्ना के पास से बरामद कर शव को नदी से बाहर निकला और पोस्टमार्टम के लिए अररिया भेज दिया। मामला जोगबनी थानाक्षेत्र अंतर्गत तकिया टोला वार्ड नंबर 18 की है। एक दहेज लोभी ने उक्त घटना को अंजाम दिया हैं।

loksabha election banner

इस मामले में पुलिस ने मृतका के पति भीम बहलदार, जेठ अर्जुन मुखिया तथा ससुर सैनी मुखिया को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही हैं। हालांकि हत्या कैसे हुई इसका खुलासा नहीं हो पाया है। इस संबंध में पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल पाएगा। जोगबनी थानाध्यक्ष आफताब अहमद ने बताया कि हत्या को लेकर पुलिस गहन पूछताछ कर रही है हत्या के कारणों का खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है। हत्या आरोपी मृतिका के पति भीम बहरदार, भैंसुर(जेठ) अर्जुन बहरदार तथा ससुर सैनी बहरदार को गिरफ्तार कर लिया गया है जिससे हत्या के संबंध में गहन पूछताछ की जा रही है।

ज्ञात हो कि हत्या के बाद आरोपी सपरिवार घर से फरार था। जिसे जोगबनी पुलिस ने गुप्त सूचना पर रविवार की अहले सुबह कुशमाहा के समीप रामगंज गांव स्थित आरोपी के रिश्तेदार के घर छापेमारी कर तीनों हत्यारोपी को गिगिरफ्तार किया है ।घटना को लेकर मृतका की मां के आवेदन पर शनिवार से ही पुलिस हत्यारोपी के गांव में डेरा डाल रखी थी। जो काफी खोजबीन के बाद रविवार को परमान नदी से शव को बरामद किया गया। इस संबंध में मृतका रंजना कुमारी सहनी की मां आनंदी देवी नेपाल के बिराटनगर वार्ड संख्या 11 बकरी की रहने वाली है। मृतका की मां ने बताया था कि छह माह पूर्व ही अपनी बेटी की शादी जोगबनी तकिया टोला वार्ड संख्या 18 निवासी भीम बहरदार पिता सैनी बहरदार के साथ कराई थी। शादी के तुरंत बाद लड़के वालों की और से रूपये की मांग होने लगी थी जब तक संभव हो पाया दिया लेकिन अब देने से हमने अपनी असमर्थता दिखाई जिसका परिणाम बेटी को जीवन दे चुकानी पड़ी।घटना को लेकर मृतका की मां आनंदी देवी ने शनिवार को ही जोगबनी थाना मे आवेदन देकर हत्या की आशंका जताई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.