Move to Jagran APP

दो एकड़ 83 डिसमिल जमीन पर बनेगा आधुनिक बस स्टैंड

संवाद सूत्र.अररिया मुख्यालय के लोगो को बहुत जल्द आधुनिक बस स्टैंड की सुविधा मिल सकती है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 14 Oct 2019 12:16 AM (IST)Updated: Mon, 14 Oct 2019 12:16 AM (IST)
दो एकड़ 83 डिसमिल जमीन पर बनेगा आधुनिक बस स्टैंड
दो एकड़ 83 डिसमिल जमीन पर बनेगा आधुनिक बस स्टैंड

संवाद सूत्र.,अररिया: मुख्यालय के लोगो को बहुत जल्द आधुनिक बस स्टैंड की सुविधा मिल सकती है। डीएम बैद्यनाथ यादव ने रविवार को बस स्टैंड निर्माण स्थल के लिए रानीगंज रोड स्थित लगभग दो एकड़ 83 डिसमिल चयनित जमीन का निरीक्षण किया और आधुनिक बस स्टैंड निर्माण के लिए कई आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

loksabha election banner

गौरतलब है कि वर्ष 2016 में ही शहर अंतर्गत बस स्टैंड का निर्माण किया जाना था मगर जमीन के कमी के कारण मामला फंसा हुआ था और बाद में चयनित जमीन सिचाई विभाग से हस्तांतरण के कारण मामला लगभग तीन वर्षों तक लंबित रहा। मिली जानकारी के अनुसार सिचाई विभाग से नगर परिषद अररिया को जमीन हस्तांतरण की प्रक्रिया लगभग पूरी हो गई है और अररिया सीओ के अनापति प्रमाण पत्र के बाद नगर परिषद कार्यपालक अभियंता के आवेदन को एडीएम और एसडीओ अररिया ने डीएम को अग्रसारित किया है। आज स्टैंड निर्माण के लिए आदेश निकल सकता है। मौके पर डीएम बैद्यनाथ यादव ने बताया कि लोगो की स्थाई बस स्टैंड की समस्या बहुत जल्द दूर होगी जिसके लिए जिला प्रशासन प्रयासरत है। वही आधुनिक बस स्टैंड में यात्री शेड, पानी और शौचालय सहित सभी तरह की आधुनिक सुविधा उपलब्ध होगी।

गौरतलब है कि शहर में बस स्टैंड के कमी के कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता था और लोग बीच सड़क पर गाड़ियों को पकड़ते थे। जबकि स्टैंड नहीं रहने के कारण लोगो को शौचालय आदि के समस्याओं से भी दो चार होना पड़ता था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.