Move to Jagran APP

Skin Care Routine: है आलिया भट्ट जैसी सुंदर, बेदाग और निखरी त्वचा पाने की चाहत? फॉलो करें ये ब्यूटी टिप्स

Skin Care Routine क्या आप भी बॉलीवुड एक्ट्रेस Alia Bhatt जैसी सुंदर बेदाग और निखरी त्वचा पाने के लिए बेकरार हैं? अगर हाँ तो इन स्किन केयर टिप्स को फॉलो कर सकती हैं जिससे आपको भी उनकी तरह ही ग्लोइंग स्किन मिल सकती है।

By SonaliEdited By: SonaliPublished: Fri, 09 Jun 2023 12:53 PM (IST)Updated: Fri, 09 Jun 2023 12:53 PM (IST)
Skin Care Routine: है आलिया भट्ट जैसी सुंदर, बेदाग और निखरी त्वचा पाने की चाहत? फॉलो करें ये ब्यूटी टिप्स
Skin Care Routine With Price: Cover Image

Skin Care Routine: बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपने नो मेकअप लुक के लिए जानी जाती हैं। उनकी स्किन बिना मेकअप के ही सुंदर, बेदाग और निखरी हुई नजर आती हैं ऐसे में हर कोई जानने के लिए उत्सुक रहता है कि आखिर Bollywood Actress आलिया भट्ट की खूबसूरती का क्या राज़ है। ऐसे में यहां हम Skin Care Routine लेकर आएं हैं जिन्हें फॉलो करके आप भी सबसे चमकदार स्किन पा सकती हैं।

loksabha election banner

यहां आपको Beauty Tips के लिए जिन प्रोडक्ट्स के बारे में बताया जा रहा है वे प्रीमियम क्वालिटी वाले हैं जिन्हें बनाने में किसी तरह के हार्मफुल केमिकल का इस्तेमाल नहीं किया गया है जिससे ये स्किन फ्रेंडली हैं और त्वचा को कोई नुकसान नहीं पहुंचाते हैं और काफी असरदार भी हैं। Alia Bhatt की तरफ स्किन पाने के लिए ये प्रोडक्ट बेस्ट हैं तो आप इन पर पूरा भरोसा कर सकती हैं।

Skin Care Routine : यहां देखें लिस्ट

Skin Care Routine में शामिल इन प्रोडक्ट्स का रेगुलर इस्तेमाल किया जा सकता है और इन्हें यूज़र्स की तरफ से तरफ से भी अच्छी रेटिंग्स मिली है तो अब बताते हैं कौन-से हैं वो प्रोडक्ट्स जिन्हें अप्लाई करके आप पा सकती हैं Alia Bhatt जैसी स्किन।

PAULA'S CHOICE BALANCING Pore-Reducing Toner

Bollywood Actress की तरह ग्लोइंग स्किन पाने के लिए यह टोनर काफी असरदार है जो ऑयली स्किन को बैलेंस कर के रखता है और बढ़े हुए पोर को कम करता है और हल्का हाइड्रेशन प्रदान करता है।

इसे Skin Care Tips में शामिल करके त्‍वचा के रंग को सही पीएच लेवल में ला सकती हैं और यह स्किन की रंगत को बचाए रखने में मददगार हो सकता है। PAULA'S Toner Price: Rs 2,230.

La Roche-Posay Sunscreen Fluid Cream SPF 50

एक्ट्रेस जैसा निखार पाने के लिए इस सनस्क्रीन को Skin Care Routine में शामिल करना काफी जरुरी है जो स्किन को हार्मफुल सन रेज से प्रोटेक्शन देने में मदद करती है।

इस Beauty Tips से स्किन ग्लोइंग और ब्राइट भी हो सकती हैं। यह काफी लाइट और नॉन स्टिकी फॉर्मूला से बनी हुई है। इसे अप्लाई करके आपको काफी अच्छा एक्सपीरियंस मिलता है। La Roche-Posay Sunscreen Price: Rs 3,299.

Neutrogena Hydro Boost Hydrating Hyaluronic Acid Serum

Skin Care Tips में शामिल यह सीरम त्वचा को हाइड्रेट करने के लिए जल्दी से अब्ज़ॉर्ब होता है। यह त्वचा के लिए उच्च नमी का स्तर प्रदान करता है जिससे वह चमकती है। इसे ऑयल-फ्री और नॉन-कॉमेडोजेनिक फ़ॉर्मूला से तैयार किया है।

Alia Bhatt की तरह सुंदर, बेदाग और निखरी त्वचा मिलती है और स्किन टेक्सचर भी बेहतर होता है। यह सीरम रोजाना इस्तेमाल के लिए बेस्ट है। Neutrogena Serum Price: Rs 2,340.

RoC Retinol Correxion Eye Cream

Skin Care Tips में इस अंडर आई क्रीम को शामिल करके डार्क सर्कल, फाइन लाइंस और रिंकल्स को दूर किया जा सकता है। यह स्किन को हाइड्रेट रखने में भी मददगार है।

Skin Care Routine में शुमार इस अंडर आई को क्रीम को बनाने में हानिकारक केमिकल का इस्तेमाल नहीं किया गया है और यह स्किन फ्रेंडली है। RoC Eye Cream Price: Rs 2,709.

Aveeno Clear Complexion Daily Moisturizer

Alia Bhatt की तरह ग्लोइंग त्वचा पाने के लिए यह काफी असरदार है जो स्किन को हाइड्रेट और फ्रेश रखता है।

ये आपकी स्किन को स्मूद बनाने में असरकारक है साथ ही इससे स्किन टोन में भी सुधार आता है।

इसे हाई क्वालिटी मटेरियल से बनाया गया है तो Beauty Tips के रूप में इसे गर्मियों के मौसम में इस्तेमाल करना बिल्कुल परफेक्ट है। Aveeno Moisturizer Price: Rs 2,891.

Skin Care Routine: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.