Move to Jagran APP

GPS Trackers for Cars: भूल जाइए कार चोरी होने के डर को और लाइए ये GPS Tracker

GPS Trackers for Cars - किसी कार की कीमत हजारों में नहीं बल्कि लाखों में होती है। ऐसे में उसे सिक्योर रखा कार मालिक की जिम्मेदारी होती है जहां ये कॉम्पैक्ट साइज में आने वाले GPS Tracker उनकी मदद करेंगे.

By Deepak PandeyEdited By: Deepak PandeyPublished: Tue, 23 Aug 2022 06:50 PM (IST)Updated: Fri, 02 Dec 2022 06:42 PM (IST)
GPS Trackers for Cars: भूल जाइए कार चोरी होने के डर को और लाइए ये GPS Tracker
Best GPS Trackers for Cars In India

GPS Trackers for Cars: कार की खरीददारी करना हर किसी का सपना होता है और कभी-कभी उसके लिए आदमी अपने पूरे जीवन की पूंजी लगा देता है। अब इमेजिन करिए कि इतनी पूंजी लगाने के बाद भी अगर थोड़ी लापरवाही के कारण वह कार खो जाए तो कैसा लगेगा? इसलिए हम इससे निपटने के लिए आपको भारत में उपलब्ध कुछ अच्छे GPS Trackers for Cars के बारे में बताने जा रहे हैं।

loksabha election banner

दरअसल आपकी गाड़ी को खतरा केवल घर के बाहर ही नहीं, बल्कि लंबी यात्रा पर होने के दौरान भी बना रहता है। यहां पर GPS Trackers for Cars की उपयोगिता सबसे ज्यादा बढ़ जाती है, क्योंकि इसकी मदद से आप न केवल अपनी गाड़ी को ट्रैक कर सकते हैं, बल्कि चोर को पकड़ने में भी आसानी होती है। इसके अलावा अगर आपने अपनी कार ड्राइवर को दे रखी है, तो भी इसकी मदद से आप कार की निगरानी कर सकते हैं।

Best GPS Trackers for Cars In India: Price and Details 

यहां पर आपको जिन GPS Trackers for Cars और Car GPS Trackers prices के बारे में बताया जा रहा है, उनका साइज कॉम्पैक्ट है और वे आपकी कार में आसानी से फिट हो जाते हैं। इनकी कीमत भी काफी कम है, तो आइए अपनी कार को सुरक्षित बनाने के लिए इन GPS Trackers की खरीददारी करते हैं।

Autowiz Obd Gps Car Tracker

अगर आप अपनी कार की सेफ्टी के लिए Best GPS Trackers की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए यह Autowiz Gps Car Tracker सबसे अच्छा विकल्प है। इसके माध्यम से आप अपने वाहन की लाइव ट्रैकिंग कर सकते हैं और उसका हेल्थ चेकअप करने के साथ-साथ माइलेज की मॉनिटरिंग भी कर सकते हैं। Autowiz GPS Tracker Price: Rs 6,990.

क्यों खरीदें?

  • प्लस एन प्ले
  • इन्स्टॉल करने में आसान
  • एंटी थेफ्ट अलार्म

Drivool 890-IN GPS Tracking 

यह Drivool GPS Trackers केवल आपकी कार के लिए ही नहीं बल्कि बाइक, एसयूवी, बस, ट्रैक्टर, टैक्सी और सभी तरह के सड़क पर चलने वाले वाहनों के लिए है। यानी यह एक मल्टी परपज नेचर वाला डिवाइस है, जो आपके लिए किसी भी वाहन को प्रोटेक्ट करता है। Drivool GPS Trackers Price: Rs 1,599.

क्यों खरीदें?

  • सभी प्रकार के वाहनों के लिए उपयुक्त
  • वाटरप्रूफ है
  • हाईब्रिड रोड मैप व्यू

Ajjas Hidden Waterproof GPS Tracker 

यह Ajjas GPS Tracker भी एक मल्टी परपज नेचर वाला डिवाइस है, जो केवल कार के लिए ही नहीं बल्कि स्कूटी और मोटरसाइकिल के लिए उपयुक्त है। इस Hidden Waterproof GPS में एक्सिडेंटल अलर्ट फीचर्स दिया गया है और यह एंटी थेफ्ट ट्रैकिंग के साथ आता है। Ajjas GPS Tracker Price: Rs 3,490.

क्यों खरीदें?

  • कार के साथ दोपहिया वाहन के लिए उपयुक्त
  • वाटरप्रूफ है
  • एंटी थेफ्ट अलर्ट

Sana GPS Tracker

यह Sana GPS Tracker को भी कई तरह के वाहनों में इस्तेमाल किया जा सकता है। आप इसका इस्तेमाल कार की लाइव ट्रैकिंग के साथ-साथ बाइक, बस, ट्रक और अन्य वाहनों में भी कर सकते हैं। इस GPS Tracker को के ऑन और व्हीकल पावर सेवर मोड के साथ पेश किया जाता है। Sana GPS Tracker Price: Rs 3,599.

क्यों खरीदें?

  • इनबिल्ट बैटरी और वाटरप्रूफ
  • वाइब्रेशन काल अलार्म
  • व्हीकल बैटरी सेवर

J&P Technologies GPS Tracker

यह J&P GPS Tracker वाटरप्रूफ है और इसका इस्तेमाल कार के साथ-साथ मोटरसाइकिल, बस और ट्रक के लिए किया जा सकता है। इस जीपीएस ट्रैकर को इंजन लॉक के साथ पेश किया जाता है, जो इसे चोरी होने से भी बचाता है। यह जीपीएस आपके वाहन की मॉनिटरिंग बहुत ही कुशलता पूर्वक कर लेता है। J&P GPS Tracker Price: Rs 2,999.

क्यों खरीदें?

  • इंजन लॉक
  • मल्टी परपज नेचर
  • इन्स्टॉल करने में आसान

Tyre Inflators Under 3000 को यहां देखें.  

Disclaimer: जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं थे। यहां कीमतें अमेज़ॅन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.