Move to Jagran APP

TVS Zest 110 BS6 भारत में हुआ लॉन्च, देखें फीचर्स

TVS Zest 110 BS6 को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया गया है यहां इसकी कीमत और फीचर्स जानिए। (फोटो साभार TVS)

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Thu, 23 Jul 2020 04:50 PM (IST)Updated: Thu, 23 Jul 2020 04:50 PM (IST)
TVS Zest 110 BS6 भारत में हुआ लॉन्च, देखें फीचर्स
TVS Zest 110 BS6 भारत में हुआ लॉन्च, देखें फीचर्स

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। TVS ने भारतीय बाजार में BS6 TVS Zest 110 को लॉन्च कर दिया है। यहां हम आपको BS6 TVS Zest 110 के फीचर्स और स्पेशिफिकेशन से लेकर कीमत और डाइमेंशन आदि के बारे में बता रहे हैं। TVS Motor Company ने BS6 TVS Zest 110 में फ्यूल इंजेक्शन दिया है जिसे TVS इकोथ्रस्ट फ्यूल इंजेक्शन (ET-Fi) टेक्नोलॉजी कहता है और यह नई भारत स्टेज 6 एमिशन रेगुलेशन के अनुरूप है।

loksabha election banner

टीवीएस के अनुसार, नया BS6 TVS Zest 110 बेहतर फ्यूल खपत के साथ बेहतर प्रदर्शन और ड्राइवेबिलिटी और सुगमता प्रदान करेगा। कीमत की बात की जाए तो BS6 TVS Zest 110 की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 58,460 रुपये तय की गई है।

पावर और स्पेशिफिकेशन: पावर और स्पेशिफिकेशन की बात की जाए तो BS6 TVS Zest 110 में 110cc का इंजन दिया गया है जो कि 7.7 bhp की पावर और 8.8 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। वेरिएंट्स की बात की जाए तो यह स्कूटर हिमालयन हाई सीरिज और मैट सीरिज जैसे दो वेरिएंट में उपलब्ध है। कलर ऑप्शन की बात करें तो यह स्कूटर रेड, ब्लू, पर्पल, ब्लैक येल्लो और टर्कियज ब्लू में उपलब्ध है।

फीचर्स: फीचर्स की बात की जाए तो TVS Zest 110 में ट्यूबलेस टायर्स दिए गए हैं जो कि फिसलन वाली सतह पर भी बेहतर ग्रिप प्रदान करते हैं। इस स्कूटर में चौड़ी सीट और आसानी से सेंटर स्टेंड इस्तेमाल करने के लिए डिजाइन किया गया है जो कि राइडर के लिए बेहतर कंफर्ट प्रदान करता है। नया Zest 110 स्कूटर सुपरियर राइड और हैंडलिंग प्रदान करता है। सस्पेंशन की बात की जाए तो इस स्कूटर के फ्रंट में टेलिस्कॉपिक सस्पेंशन और रियर में हाइड्रॉलिक मोनोशॉक सस्पेंशन दिया गया है। नए TVS Zest 110 में 19 लीटर की स्टोरेज दी गई है। फीचर्स की बात करें तो इस स्कूटर में एलईडी टेल लैंप, फ्रंट डीआरएल (डे टाइम रनिंग लाइट) और ट्विलाइट दी गई है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.