Move to Jagran APP

फेस्टिव सीजन के लिए TVS ने लॉन्च किया Radeon का स्पेशल एडिशन

TVS Radeon का स्पेशल एडिशन लॉन्च कर दिया गया है जिसमें डिस्क ब्रेक और नए कलर्स शामिल किए गए हैं

By Ankit DubeyEdited By: Published: Fri, 13 Sep 2019 03:57 PM (IST)Updated: Fri, 13 Sep 2019 03:57 PM (IST)
फेस्टिव सीजन के लिए TVS ने लॉन्च किया Radeon का स्पेशल एडिशन
फेस्टिव सीजन के लिए TVS ने लॉन्च किया Radeon का स्पेशल एडिशन

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। टीवीएस मोटर कंपनी ने अपनी कम्यूटर ऑफ द ईयर रेडियॉन (Radeon) का स्पेशल एडिशन लॉन्च किया है। रेडियॉन को सबसे ज्यादा कम्यूटर मोटरसाइकिल ऑफ द ईयर अवॉर्ड मिल चुके हैं। स्पेशल एडिशन दो कलर्स क्रोम-ब्लैक और क्रोम-ब्राउन में उतारी गई है। मजबूत धातु निर्माण का एक अनूठा मिश्रण, मजबूत स्टाइल और बेहतर कंफर्ट के चलते टीवीएस रेडियॉन ज्यादा कम्यूटर करने वाले लोगों में काफी फेमस हो रही है। अगस्त 2018 में लॉन्च होने के बाद टीवीएस रेडियॉन ने ज्यादातर लोगों की च्वाइस बनती जा रही है और इसके अब तक 2 लाख से ज्यादा ग्राहक हो चुके हैं। इसके ड्रम वेरिएंट की कीमत 52,720 रुपये और डिस्क वेरिएंट की कीमत 54,820 रुपये (एक्स शोरूम दिल्ली) है।

loksabha election banner

इस लॉन्च के दौरान टीवीएस मोटर कंपनी के वाईस प्रेजीडेंट कम्यूटर मोटरसाइकल्स, स्कूटर्स एंड कॉर्पोरेशन ब्रांड, अनिरुद्ध हल्दर ने कहा, "'टीवीएस रेडियॉन को विशेषज्ञों और उपभोक्ताओं से अभूतपर्व प्यार मिला है। अपने लॉन्च के पहले साल के अंदर यह 2 लाख से अधिक उपभोक्ताओं की बुलंद पसंद बन चुकी है। इन उपभोक्ताओं का प्यार और भरोसा उनके लिए हमारी प्रतिबद्धता की पुष्टि करता है। टीवीएस रेडियॉन को समीक्षकों ने भी सराहा है, यह साल की सबसे ज्यादा पुरस्कार प्राप्त करने वाली मोटरसाइकिल बन चुकी है। इसका स्पेशल एडिशन टीवीएस रेडियॉन ने बुलंद डीएनए पर खरा उतरेगा और उपभोक्ताओं को बेहतरीन अनुभव प्रदान करेगा। आराम, प्रीमियम स्टाइल और व्यवहारिकता के इस संयोजन के साथ, मुझे विश्वास है कि टीवीएस रेडियॉन और इसके उपभोक्ता आने वाले समय में भी जियो बुलंद बढ़ो बुलंद के वादे पर खरे उतरेंगे।"

टीवीएस रेडियॉन में 109.7 cc ड्यूरा-लाइफ इंजन दिया गया है जो 7000 rpm पर 8.4 PS की पावर और 5000 rpm पर 8.7 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इसमें 10 लीटर का फ्यूल टैंक दिया है और कंपनी के मुताबिक ये 69.3 kmpl का माइलेज देती है।

ये भी पढ़ें:

होंडा की इस गाड़ी पर मिल रहा इतना डिस्काउंट कि खरीद लेंगे नई हुंडई सैंट्रो

रॉयल एनफील्ड की सस्ती क्लासिक 350 हुई लॉन्च, मिलेगी सिर्फ इन लोगों को


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.